मित्र पुलिस हुई शर्मसार, बच्ची को छेड़ह रहा था दरोगा, जमकर हुई धुनाई


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी: पुलिस विभाग को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां लोगों ने एक पुलिसवाले को मासूम बच्ची से छेड़खानी के आरोप में जमकर पीटा डाला, आरोपी हल्द्वानी के मुखानी थाने में तैनात एएसआई है।
पीड़ित बच्ची के घरवालों का आरोप है कि वह लंबे समय से मासूम के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। तंग आकर घरवालों ने उसकी हरकत का पहले वीडियो बनाया और उसे पकड़ कर पीट डाला। दारोगा की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरा मामला हल्द्वानी के मुखानी थाने में तैनात दरोगा मदन सिंह परिहार से जुड़ा है। आरोप है कि मदन सिंह लंबे समय से एक दुकानदार की बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। बच्ची के घरवाले उसकी हरकत से परेशान हो गए थे, इसलिए उन्होंने आरोपी दारोगा को पकड़ने की योजना बनाई, बच्ची के घरवालों ने दुकान में कैमरा लगा दिया।
रोजाना की तरह बीते दिनों जब आरोपी मदन सिंह फिर दुकान पर आया, तो बच्ची के साथ उसने अश्लील हरकत शुरू कर दी, दुकान में लगे कैमरे में उसकी शर्मनाक करतूत कैद हो गई। एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि पुलिस कर्मी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एसएसपी नैनीताल द्वारा सस्पेंशन की कार्रवाई की गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: अलकनंदा नदी में गिरा ट्रक, चालक की मौत

Mon Sep 6 , 2021
उत्तराखंड: अलकनंदा नदी में गिरा ट्रक, चालक की मौत!प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक गौचर: दूरी पर ऋषिकेश-गौचर मार्ग पर एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी मिली […]

You May Like

Breaking News

advertisement