उत्तराखंड: टोंस नदी के किनारे पिकनिक मनाने गए युवक को दोस्तों ने शराब पिलाकर नदी में धक्का दिया,

सागर मलिक

देहरादून: कोटी रोड छिबरौ क्षेत्र में टोंस नदी के किनारे पिकनिक मनाने गए युवक को दोस्तों ने ही अधिक शराब पिलाकर नदी में धक्का दे दिया था। आरोपियों ने पानी में डुबाकर युवक की हत्या कर दी। इसके बाद शव को 100 मीटर आगे नदी में स्थित गहरे जल कुंड में फेंक दिया।

यह खुलासा आरोपी दोस्तों से पूछताछ में हुआ है। हत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शनिवार को कालसी थाना पुलिस ने युवक के चारों दोस्तों को देर शाम गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि यशपाल सिंह (30) निवासी ग्राम ललोऊ हाल निवासी फतेहपुर हरबर्टपुर विगत मंगलवार को अपने चार दोस्तों सूरज निवासी ग्राम गैरखोल बड़ाबे पिथौरागढ़, प्रीतम निवासी ग्राम देहरा थाना नौगांव अमरोहा यूपी, विनय निवासी ग्राम कंधारपुर बरेली यूपी, चेतन सिंह राठौर निवासी आमगांव बदायूं यूपी के साथ कोटी रोड छिबरौ क्षेत्र में टोंस नदी के किनारे पिकनिक मनाने गया था।

इसके बाद से यशपाल सिंह लापता चल रहा था।परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी। खोजबीन किए जाने पर शुक्रवार को नदी से यशपाल का शव बरामद किया गया। कालसी पुलिस ने शुक्रवार देर रात ही चारों साथियों के विरुद्ध हत्या तथा षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया था।

शनिवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि नदी के किनारे पार्टी के दौरान आरोपियों ने यशपाल चौहान को अत्यधिक शराब पिलाई।

पास में ही काम कर रहे मजदूरों के जाने के बाद शाम को यशपाल को नदी में धक्का देकर पानी में डुबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके शव को 100 मीटर आगे नदी में स्थित गहरे जल कुंड में फेंक दिया। थानाध्यक्ष कालसी रविंद्र सिंह नेगी ने बताया कि हत्या तथा षड्यंत्र रचने की धारा के अतिरिक्त साक्ष्य छिपाने की धारा बढ़ाई गई है।  घटनास्थल के आसपास के गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। साथी युवकों की मोबाइल डिटेल भी निकलवाई गई है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: एक बार फिर डोली धरती, घरों से बाहर निकले लोग,

Sun Mar 5 , 2023
सागर मलिक उत्तरकाशी: उत्तरकाशी में शनिवार देर रात पांच बार भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। हालांकि जनपद के सभी तहसील क्षेत्रों से किसी प्रकार के नुकसान की सूचना नही है। भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार 12ः45 बजे आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement