लापरवाही, मेडिकल स्टोर से लेकर खाते रहे बुखार की दवा, जाँच की तो गांव के 49 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव।

लापरवाही,
मेडिकल स्टोर से लेकर खाते रहे बुखार की दवा, जाँच की तो गांव के 49 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

उत्तराखंड के नई टिहरी में थौलधार ब्लाक के दो गांवों में ग्रामीण कई दिनों से बुखार से पीड़ित हैं। वह सामान्य बुखार मानकर मेडिकल स्टोर से ही दवाई लेकर खा रहे थे। सूचना पर जब बुखार से पीड़ित लोगों की कोरोना जांच की गई तो ब्लॉक के दोनों गांवों में 49 लोग कोरोना संक्रमित निकले।

कोरोना संक्रमण की चपेट में गांव भी आने लगे हैं। थौलधार ब्लाक के दो गांवों में बुखार पीड़ितों की जांच करने पर बयाड़ गांव में 29 और इडियान में 20 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले।वहीं जाखणीधार, प्रतापनगर, नरेंद्रनगर और चंबा ब्लाक के गांवों में भी कई लोग बुखार से पीड़ित मिले। जाखणीधार ब्लाक के ग्राम स्वाड़ी की प्रधान पूजा कुमाईं ने बताया कि गांव में कई लोगों को बुखार की शिकायत थी। सूचना देने पर स्वास्थ्य विभाग ने गांव में आकर लोगों के सैंपल लिए हैं, जिसमें कई लोग संक्रमित मिले। ग्रामीणों को सावधानी बरतने को कहा गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दुल्हन के कोरोना संक्रमित होने पर पीपीई किट में हुई शादी, दुल्हन और परिवार क्वारंटाइन

Sat May 8 , 2021
दुल्हन के कोरोना संक्रमित होने पर पीपीई किट में हुई शादी, दुल्हन और परिवार क्वारंटाइनप्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक चम्पावत। बेलखेत में शादी से एक दिन पूर्व दुल्हन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शनिवार को सादे समारोह में चंद लोगों के बीच पीपीई किट पहनकर शादी संपन्न कराई गई। स्वास्थ्य […]

You May Like

advertisement