उत्तराखंड:भाजपा सरकार की योजनाओं से त्रस्त होकर आम जनता के पक्ष में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा वादा निभाओ “बिन्दूखत्ता राजस्व गांव बनाओ”सहित विभिन्न मांगों को लेकर क्षेत्र में लगभग 3 किलोमीटर तक की पदयात्रा

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

भाजपा सरकार की योजनाओं से त्रस्त होकर आम जनता के पक्ष में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा वादा निभाओ “बिन्दूखत्ता राजस्व गांव बनाओ”सहित विभिन्न मांगों को लेकर क्षेत्र में लगभग 3 किलोमीटर तक पदयात्रा निकाली वही पदयात्रा के दौरान काग्रेंस कार्यकार्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करतें हुए तहसील कार्यालय में पहुंचकर तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल महोदय को ज्ञापन सौपा।
यहां कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल के नेतृत्व में सेकड़ो कांग्रेसियों ने हाथ में तख्ती लेते हुए बिन्दूखत्ता से लेकर तहसील कार्यालय तक लगभग 3 किलोमीटर तक क्षेत्र में पदयात्रा निकाली जिसमें कार्यकार्ताओ ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
इस दौरान काग्रेंस नेताओं ने कहा कि प्रदेश कि डंबल इंजन भाजपा सरकार ने लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किया है तथा वर्तमान सरकार द्वारा बीते साढ़े चार सालों में लालकुआ में कोई भी विकास कार्य नही करवाया गया है वही विधानसभा क्षेत्र में पूर्व की काग्रेंस सरकार ने विकास कार्य कराए थे तथा जो कार्य रूके हुऐ थे उन्हें भी भाजपा आज तक पुरा नही करा पाई है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश कि डंबल इंजन वाली भाजपा सरकार विकास कार्यों के नाम पर पुरी तरह फेल है उन्होंने कहा कि लालकुआ विधानसभा क्षेत्र में पार्किंग स्थल,बाईपास, मालिकाना हक,बस अड्डा,बिन्दूखत्ता राजस्व गांव, आईएसबीटी सहित कई बड़ी समस्या आज भी जस की तस बनी हुई है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव जीतने से पहले विधानसभा वासियों को अश्वासन दिया था कि सरकार बनने पर क्षेत्र कि हर समास्याओं से निजात दिलाया जाएगा लेकिन हुआ सिर्फ उल्टा उन्होंने कहा कि विकास कार्य सिर्फ भाजपा नेताओं के हुऐ ना का जनता के।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों को बरगलाने का काम किया भाजपा ने हमेशा जाति धर्म के नाम पर राजनीति कि है अब जनता भाजपा की असलियत जान चुकी है और आने वाले विधानसभा चुनावों में काग्रेंस को भारी मातों से जिताने काम करेगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा राज में जनता त्रस्त है, महंगाई आसमान छूने लगी है। पेट्रोल, डीजल के दाम इस कदर बढ़ गए हैं कि आम आदमी अब सड़कों में वाहन चलाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है ऐसे ही गैस सिलेण्डर के दाम भी बड़ा दिए गए हैं तथा एक तरफ कोरोना महामारी चली आ रही है ऊपर से महंगाई इतनी बढ़ा दी है कि आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है।
उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की निकम्मी भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकने का समय आ गया है उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में काग्रेंस की सरकार बनेगी और विधानसभा क्षेत्र में रूके हुए विकास कार्य को तेजी से गति देगी इस दौरान पद यात्रा के बाद तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल को सौपा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर:दिव्यांगजनों को सहायक उपकरणों के वितरण हेतु परिक्षण शिविर कल

Fri Jul 2 , 2021
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली अजमेर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग एवं संस्था सेंटर फॉर एडवोकेसी एण्ड रिसर्च के संयुक्त तत्वाधान में अजमेर शहर के दिव्यांगजनों को सहायक उपकरणों के वितरण हेतु परिक्षण शिविर का आयोजन राजकीय जवाहर उच्च माध्यमिक विद्यालय सिविल लाइन्स, अजमेर में आयोजित किया गया शिविर का […]

You May Like

advertisement