मऊ :गोदान एक्सप्रेस के जनरेटर बोगी में से निकला धूआ

अनुपम श्रीवास्तव l

स्थानीय जंक्शन से 12 किलोमीटर दूर मऊ-शाहगंज रेलखंड पर महासो रेलवे क्रासिंग से समीप बृहस्पतिवार की सुबह के 9.35 बजे गोदान एक्सप्रेस की जेनरेटर बोगी से अचानक धूआं उठने लगा। इसकी जानकारी होने पर यात्रियों में हड़कंप मच गया।
छपरा से चलकर लोकमान्य तिलक को जाने वाली गोदान एक्सप्रेस जैसे ही मऊ जंक्शन से मुहम्मदाबाद गोहना के लिए रवाना होकर ट्रेन खुरहट महासो गांव के पास पहुंची, गार्ड के बोगी से सटे जेनरेटर बोगी से तकनीकी खराबी के चलते धुआं निकलने लगा। जानकारी होने पर गार्ड ने इसकी सूचना तत्काल गोदान एक्सप्रेस के चालक को दी।

चालक ने महासो खुरहट स्टेशन के पास ट्रेन रोक दी। गड़बड़ी पता चलने पर ठीक की गई। इस दौरान तीस मिनट तक ट्रेन रुकी रही। यह देख काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

यात्री भी ट्रेन से उतर गए। गेटमैन राजेश यादव ने इसकी सूचना रेलवे स्टेशन खुरहट के अधिकारियों को दी। आधे घंटे बाद तकनीकी खामी को दूर करने के बाद ट्रेन रवानना हुई। जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि कई बार ब्रेक बाइडिंग होने के बाद रगड़ के चलते धुआं निकलने लगता है। खामियों को दूर कर ट्रेन रवाना की गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :अधर में लटका रोडवेज परिसर का कार्य

Fri Oct 15 , 2021
अनुपम श्रीवास्तव l नगर के बीच स्थित रोडवेज परिसर में तीन करोड़ रुपये की लागत से भवन का निर्माण तो करा दिया गया लेकिन परिसर में पक्का फर्श नहीं बनाया जा सका है। बरसात का मौसम बीतने के बाद भी निर्माम कार्य अधर में लटका है।इसकी वजह से परिसर में […]

You May Like

advertisement