जौनपुर:श्याम सिंह यादव पर 25 हजार का इनाम घोषित , पांच पर लगा गैंगस्टर एक्ट

संवादाता -श्याम बहादुर यादव

जौनपुर। महराजगंज थाना क्षेत्र के लमहन स्थित धनदेई पेट्रोल पंप से दिनदहाड़े लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपित श्याम सिंह यादव पर एसपी ने 25 हजार का पुरस्कार घोषित कर दिया है। थाना पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके चार आरोपितों व वांछित इनामिया के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
घटना में तीन बाइक पर सवार पांच बदमाश फायरिग करते हुए सेल्समैनों से बैग छीनकर भाग गए थे। वारदात के बाद तत्कालीन एसपी राज करन नय्यर ने उस समय थानाध्यक्ष रहे ओम नारायण सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था। उनकी जगह तैनात किए गए थानाध्यक्ष संतोष कुमार राय व क्राइम ब्रांच ने लूटकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों में प्रतापगढ़ जिले के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के तुरकौली निवासी विश्वजीत उर्फ जीतू, चंदन जायसवाल, सुल्तानपुर जिले के चांदा थाना क्षेत्र के सोनांवा निवासी बलजीत यादव, श्याम सिंह यादव व अनिल पाल को चिह्नित किया। चार को गिरफ्तार कर लूटे गए रुपये में से 12 हजार बरामद कर लिए थे। वांछित श्याम सिंह यादव पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित करने के साथ ही सभी पांच आरोपितों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अब लुटेरों के शरणदाताओं पर भी शिकंजा कसा जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड हल्द्वानी : काठगोदाम डिपो में गहराया डीजल तेल का संकट

Wed Jul 21 , 2021
उत्तराखंड परिवहन निगम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है बता दे कि काफी लंबे समय से घाटे में चल रही परिवहन निगम मंगलवार को काठगोदाम-हल्द्वानीडिपो समेत पहाड़ के कई डिपों में 2 दिन से डीजल तेल तक नहीं आया है। तेल की किल्लत को देखते हुए हल्द्वानी-काठगोदाम […]

You May Like

Breaking News

advertisement