पूर्व सांसद व उनके पुत्र पर लगा गैंगेस्टर, प्रापर्टी होगी सीज

पूर्व सांसद व उनके पुत्र पर लगा गैंगेस्टर, प्रापर्टी होगी सीज

रिपोर्ट-आदित्य चतुर्वेदी

आजमगढ़-

सच्ची खबरें सबसे पहले

आजमगढ़। पूर्व सांसद उमाकांत यादव व उनके पुत्र समेत तीन लोगों पर दीदारगंज थाने में गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी संपत्ति सीज करने की भी तैयारी की जा रही है।
पूर्व सांसद उमाकांत यादव पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उनके पुत्र रविकांत यादव पर छह फरवरी को एसओजी टीम के वाहन में धक्का मारने और फायरिंग का आरोप लगा। तब पुलिस उनको कुछ समर्थकों के साथ पकड़कर थाने ले गई और मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था। उनके पास से दो लाइसेंसी असलहे व एक चार पहिया वाहन की बरामदगी दिखाई गई थी। इसके बाद से पूर्व सांसद उमाकांत यादव व उनके पुत्र पुलिस के निशाने पर हैं। पूर्व सांसद और उनका पुत्र जेल में हैं। पुलिस ने गुपचुप तरीके से दीदारगंज थाने में गैंगेस्टर के तहत 25 फरवरी को मुकदमा दर्ज लिया। इसमें पूर्व सांसद उमाकांत यादव, पूर्व सांसद के पुत्र रविकांत यादव के अलावा जौनपुर के विकास अग्रहरि शामिल हैं। गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज करने के बाद महकमा तहत प्रापर्टी सीज करने की तैयारी कर रहा है।

एसओ दीदारगंज संजय कुमार सिंह मुकदमा दर्ज कराने की जानकारी देने से लगातार बतचे रहे हैं। गैंगेस्टर का मुकदमा 25 फरवरी को दर्ज हुआ लेकिन वे सरायमीर या किसी और थाने में मुकदमा दर्ज कराने की बातें करते रहे।
पूर्व सांसद उमाकांत यादव, उनके पुत्र रविकांत और विकास अग्रहरी के खिलाफ गैंगेस्टर के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनकी संपत्ति सीज करने की कार्रवाई की जाएगी, जिसे चिह्नित किया जा रहा है। इन शातिर अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।-सुधीर कुमार सिंह, एसपी, आजमगढ़

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टैंकर से टकरा पहिए के नीचे आए निवर्तमान प्रधानपति, मौत

Sat Mar 6 , 2021
टैंकर से टकरा पहिए के नीचे आए निवर्तमान प्रधानपति, मौत. रिपोर्ट-आदित्य चतुर्वेदी आजमगढ़-सच्ची खबरें सबसे पहले सगड़ी। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव के निवर्तमान प्रधानपति की शुक्रवार को टैंकर से कुचल कर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज […]

You May Like

Breaking News

advertisement