अयोध्या : अयोध्या में जमानत पर छूटे गैंगस्टर ने जज की पत्नी और बेटी को किया कुचलने का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अयोध्या:———-
अयोध्या में जमानत पर छूटे गैंगस्टर ने जज की पत्नी और बेटी को किया कुचलने का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
जिले में एक गैंगस्टर एक्ट के आरोपी ने अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की पत्नी और बेटी को कूचल कर मारने की कोशिश करने करने का मामला सामने आया है.
पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और हत्या के प्रयास समेत कई अन्य मामलों में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक जमानत पर रिहा हुए गैंगस्टर एक्ट के आरोपी ने शनिवार को दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया और इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया.
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गैंगस्टर एक्ट में आरोपी मनुज मल्होत्रा हाल ही में जेल से जमानत पर छूटा है और उसने जानबूझकर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अभिषेक कुमार बगाड़िया की पत्नी और मासूम बेटी को कुचलने की कोशिश की. क्योंकि जय की अदालत में गैंगस्टर एक्ट के तहत मनुज का मामला लंबित है और इससे वह जज से नाराज चल रहा था. वहीं मनुज ने कार से जज की पत्नी और बच्ची को कुचलने की कोशिश की. लेकिन सफल नहीं हो सका और इस हादसे में जज की पत्नी और बच्ची बच गए. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मनुज को गिरफ्तार कर लिया गया है और वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. वहीं जज के ड्राइवर ने हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है.
जानकारी के मुताबिक शनिवार को जज की पत्नी बेटी को लेने स्कूल गई थी. जज की पत्नी कार में ही बैठी थी जबकि ड्राइवर बच्ची को लेने के लिए स्कूल के भीतर गया था. वहीं आरोपी ने कहा ये उसी जज की पत्नी है, जिनकी कोर्ट में मेरा ट्रायल चल रहा. इसके बाद आरोपी ने धमकी देते हुए हमला बोल दिया और बच्चे को साथ ले जा रही जज की पत्नी को कुचलने की कोशिश की.
वहीं जज की पत्नी और बेटी को कार से कुचलने की कोशिश की खबर के बाद पुलिस अलर्ट हुई औऱ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने इस मामले में मनुज को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि मनुज वर्ष 2019 में शहर के चर्चित मनोज शुक्ला हत्याकांड का आरोपी है और वह गैंगस्टर एक्ट के मामले में जेल जा चुका है और फिलहाल जमानत पर बाहर है. वहीं पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:रामलला की सुरक्षा में तैनात सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Sun Mar 6 , 2022
अयोध्या:—————रामलला की सुरक्षा में तैनात सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौतमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याराम की नगरी अयोध्या में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर राम जन्मभूमि के यलो जोन की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है.कहा जा रहा है कि […]

You May Like

Breaking News

advertisement