श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के अंतर्गत महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल में दिया 40 शिक्षकों को प्रशिक्षण

श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के अंतर्गत महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल में दिया 40 शिक्षकों को प्रशिक्षण।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
संवाददाता – गीतिका बंसल।
दूरभाष – 9416191877

शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए कार्यशाला का आयोजन।

कुरुक्षेत्र, 4 अक्तूबर : श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत थानेसर के अंतर्गत संचालित महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल मोती चौंक में एक दिवसीय शिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें करीब 40 अध्यापक व अध्यापिकाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।
इस कार्यशाला का संचालन दिल्ली से आए डा. राजश्री मेहता ने किया। जिसमें उन्होंने प्रभावशाली शिक्षण कौशल व कक्षा-कक्ष प्रबंधन के विषय में जानकारी दी। उन्होंने प्रशिक्षण के दौरान बताया कि हम किस तरह अपने शिक्षण को रुचिपूर्ण व प्रभावशाली बना सकते हैं। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या डा. अमिता शर्मा ने शिक्षण कौशल को प्रभावशाली बनाने के लिए महत्वपूर्ण तथ्यों के विषय में बताया और कहा कि हम शिक्षकों के लिए अपने शिक्षण को रुचिकर बनाने हेतु इस तरह की कार्यशालाओं का आयोजन भविष्य में भी करवाते रहेंगे। इस मौके पर स्कूल प्रबंधन के प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता ने डा. राजश्री मेहता व उनके साथियों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर संस्था के कोषाध्यक्ष कपिल मित्तल, प्रशासक विकास बंसल एवं अन्य शिक्षक गण भी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: महुला गढ़वल बाध चौड़ीकरण व पक्का करने को लेकर लाटघाट में आम आदमी पार्टी ने किया महा पंचायत

Wed Oct 4 , 2023
महुला गढ़वल बाध चौड़ीकरण व पक्का करने को लेकर लाटघाट में आम आदमी पार्टी ने किया महा पंचायत आजमगढ़आम आदमी पार्टी पंचायत प्रकोष्ठ की तरफ से गाँव चलो अभियान के अंतर्गत सगड़ी विधान सभा के सहनपुर गाँव में एक बड़ी महा पंचायत का किया गया आयोजन जिसकी अध्यक्षता कविलास सिंह […]

You May Like

advertisement