घोसी मऊ :बस अनियंत्रित होकर पलटी दो छात्राएं घायल

पूर्वांचल ब्यूरो

कोतवाली अन्तर्गत नगर के मिर्जाजमालपुर स्थित वाराणसी गोरखपुर नेशनल हाईवे पर छात्रों को लेकर विद्यालय जा रही एक निजी सेकेण्डरी स्कूल की बस सड़क के किनारे गहरे गड्ढे में अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।जिसमें कई बच्चे घायल हो गए, जिनमें दो छात्राओं को गंभीर चोटें आई व उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

कोतवाली अन्तर्गत नगर के मिर्जाजमालपुर के समीप स्थित रामलगन सिनीयर सेकेण्डरी स्कूल की बस रोज की भांति बुधवार की सुबह छात्रों को लेने अपने गंतव्य तक निकली। बच्चों को लेकर बस स्कूल के समीप वाराणसी-गोरखपुर नेशनल हाईवे पर नवजीवन अस्पताल के पास पहुंची ही थी की चालक का नियंत्रण बस से हट गया व बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गहरे खड्ड में जा गिरी। दुर्घटना के बाद बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर जुट गए व गड्ढे में गिरी बस में से बच्चों को बाहर निकाला गया। घायलों में चेतना मौर्या (18) पुत्री राधेश्याम मौर्या व पूजा (18) पुत्री अच्छेलाल को गंभीर चोटें आई। गंभीर रूप से घायल छात्राओं को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। गनीमत रही की भीषण सडक दुर्घटना में बस के गहरे गड्ढे में गिरने के बावजूद अन्य सभी छात्रों को मामूली चोटें ही आई। घटना की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची व मौका मुआयना किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :बांग्लादेश की पीएम का पुतला जला कर जताया गया विरोध

Thu Oct 21 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो/ अनुपम श्रीवास्तव बांग्लादेश में इस्कॉन मंदिर में साधुओं की हत्या के विरोध में बुधवार को गोदौलिया चौराहे पर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की।साथ ही चेतावनी दी कि अगर इस तरह की हरकतें नहीं […]

You May Like

advertisement