उत्तराखंड;-भाजपा के संवाद कार्यक्रम में लगें, “गोबैक बंशीधर” के नारे,

उत्तराखंड;-भाजपा के संवाद कार्यक्रम में लगें, “गोबैक बंशीधर” के नारे,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

नैनीताल। चैबटिया उद्यान निदेशालय को शिफ्ट किए जाने से नाराज कांग्रेसियों ने भाजपा के संवाद कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को काले झंडे दिखा पुरजोर विरोध किया। बारिश के बीच भगत के काफिले के सामने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। वहीं नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश पर अमर्यादित टिप्पणी को शर्मनाक करार दे कांग्रेसियों ने ‘दशरथ नहीं ये दुशासन है, उत्तराखंड का रावण है…’ व ‘बंशीधर गोबैक’ नारे लगा भड़ास निकाली।
दरअसल राज्य सरकार के स्तर से चैबटिया स्थित उद्यान निदेशालय को रानीखेत से हटाने की सुगबुगाहट तेज हो गई है। इसे कांग्रेस रानीखेत खासतौर पर पर्वतीय क्षेत्र के साथ अन्याय बता मुखर है। पहले ही आक्रामक विपक्ष को हालिया नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की आमर्यादित टिप्पणी ने हमला बोलने का एक और मौका दे दिया है। बुधवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत पार्टी के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नगर पहुंचे। इसकी भनक लगते ही कांग्रेसी उपनेता प्रतिपक्ष करन सिंह माहरा के नेतृत्व में सड़क पर उतर आए। भगत के काफिले के सामने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्हें काले झंडे दिखा ‘गो बंशीधर गो व गो बैक बंशीधर’ आदि नारे लगा गुबार निकाला।
नहीं होने देंगे रानीखेत के साथ अन्यायः माहरा
उपनेता प्रतिरक्ष करन सिंह माहरा ने कहा कि अविभाजित उत्तर प्रदेश के दौर से रानीखेत के चैबटिया में उद्यान निदेशालय चला आ रहा है। पूर्व की कांग्रेस सरकार में इसे संवारने की तमाम योदनाएं बनाई गईं। मगर अब भाजपा इसका अस्तित्व ही खत्म करने पर तुली है। माहरा ने कहा इससे पूर्व ऊर्जा विभाग का बड़ा डिवीजन रानीखेत से हल्द्वानी शिफ्ट कर दिया गया। भेषज का राष्ट्रीय स्तर का कार्यालय समाप्त कर भाजपा के शासनकाल में ही ट्रेजरी को अलमोड़ा स्थानांतरित कर रानीखेत की उपेक्षा की जा चुकी है।
स्थानीय भाजपाइयों पर भी तंज
उपनेता ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, नारी सशक्तिकरण व महिला का सम्मान देने वाली भाजपा में महिलाओं को ही सम्मान की दृष्टि से नहीं देखा जाता। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन के एक बड़े पदाधिकारी हों या द्वाराहाच विधायक का मामला। अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश पर शर्मनाक टिप्पणी ने स्पष्ट कर दिया है कि सत्ताधारी भाजपा की नजर में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं। उन्होंने कार्यक्रम में स्वागत को उमड़े भाजपाइयों पर चुटकी ली कि उन्हें तो इस बारे सोचना चाहिए।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड;- अलर्ट जारी, देश भर में बर्ड फ्लू ने दी दस्तक,

Wed Jan 6 , 2021
उत्तराखंड;- अलर्ट जारी,देश भर में बर्ड फ्लू ने दी दस्तक,उत्तराखंड में अलर्ट जारी,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक दुनिया भर में महामारी के बीच देश में बर्ड फ्लू के खतरे ने दस्तक दे दी है। दरअसल, देश के कई राज्यों में पक्षियों में बर्ड फ्लू की पुष्टि हुई है। राजस्थान, मध्य प्रदेश […]

You May Like

advertisement