विद्यार्थियों द्वारा सेल्फी के माध्यम से पुरस्कार जीतने का सुनहरा अवसर

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

परिवार के सदस्यों के साथ मतदान करने के पश्चात सेल्फी खींचकर करें अपलोड।

कुरुक्षेत्र 21 मई : चुनाव तहसीलदार सरला कौशिक ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व लोकसभा चुनाव में एक-एक वोट का बहुत बड़ा महत्व है। ऐसे में आगामी 25 मई को लोकसभा आम चुनाव-2024 के लिए प्रदेश के नागरिक पूरे उत्साह के साथ अपने मत का प्रयोग करें। इस पर्व को और भी अधिक उत्साह जनक बनाने के लिए विद्यार्थियों के लिए पुरस्कार जीतने का भी एक सुनहरा अवसर उपलब्ध करवाया गया है। जो विद्यार्थी अपने माता-पिता, दादा-दादी तथा सगे संबंधियों को वोट डालने के लिए प्रेरित करेंगे तथा वोट डालने के बाद नीली स्याही लगी उंगली के साथ सेल्फी अपलोड करेंगे, उन्हें पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा।
चुनाव तहसीलदार सरला कौशिक ने कहा कि जिला स्तर पर प्रथम स्थान पाने वाले विजेता को 10 हजार, द्वितीय स्थान पाने वाले को 5 हजार तथा तृतीय स्थान पाने वाले विजेता को 2500 रुपए का नगद पुरस्कार दिया जाएगा। इसके अलावा, जिला स्तर पर सबसे अधिक सेल्फी अपलोड करवाने वाले स्कूल को 25 हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया जाएगा। उन्होंने विद्यार्थियों से आह्वान किया है कि वे सेल्फी लेकर चुनाव आयोग की वेबसाइट पर अपलोड करें तथा यह पुरस्कार पाएं और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना सहयोग दें। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए वोटर हेल्पलाइन नंबर 1950 पर भी फोन करके जानकारी ली जा सकती है। इस अभियान के संबंध में सभी स्कूलों में लगातार बच्चों को जानकारी दी जा रही है ताकि वे अधिक से अधिक संख्या में इस अवसर का लाभ उठा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिन्दल मय हो गया शाहाबाद, रोड शो में नवीन जिन्दल पर फूलों की बारिश

Tue May 21 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। महिलाओं ने तिलक लगाकर स्वागत किया, बड़े-बुजुर्गों ने आशीर्वाद दिया। शाहाबाद, 21 मई : भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नवीन जिन्दल के शाहाबाद रोड शो मेंशामिल होने के लिए पूरा नगर उमड़ पड़ा। लोगों ने छतों से उनपर फूलों कीबारिश की। महिलाओं ने माथे पर तिलक […]

You May Like

Breaking News

advertisement