बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर,सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर,विभिन्न विभागों में कई पदों पर नौकरीका अवसर

बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर,
सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर,
विभिन्न विभागों में कई पदों पर नौकरी
का अवसर।


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। उत्तराखंड के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। समूह ‘ग’ के तहत विभिन्न विभागों व निकायों में रिक्त मानचित्रकार के 60 पदों व वन विभाग में सर्वेयर के 15 पदों पर सीधी भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थी उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।
आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि अभ्यर्थी को आवेदन करने से पहले वन टाइम रजिस्ट्रेशन (ओटीआर) भरना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि इन सभी पदों के लिए तीन अगस्त से आनलाइन आवेदन शुरू होंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 16 सिंतबर है। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी परीक्षा शुल्क नेट बैंकिंग के माध्यम से 18 सितंबर तक जमा कर सकते हैं। इन सभी पदों पर भर्ती परीक्षा दिसंबर में होने की उम्मीद है। आयोग के सचिव ने बताया कि इस बारे में विस्तृत विवरण आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है।
यहां करें अभ्यर्थी संपर्क
ओटीआर भरने, आनलाइन आवेदन पत्र भरने या परीक्षा शुल्क जमा करने में कोई भी दिक्कत अभ्यर्थियों को आती है तो वह निम्न नंबरों में संपर्क कर सकते हैं।
-टोल फ्री नंबर : 9520991172
– वाट्सएप: 9520991174
– दूरभाष: 0135-2669658
– ई मेल: chayanayog@gmail.com

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:उत्तराखंड में 1 अगस्त से स्कूल खोलने को लेकर कैबिनेट की मुहर

Tue Jul 27 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की आज कैबिनेट बैठक में कई अहम फैसले लिए गए ।पुष्कर सिहं धामी कैबिनेट में आज 11 प्रस्तावों पर चर्चा की गयी जिनमे कई अहम फैसले लिए गये सबसे महत्त्वपूर्ण फैसला सरकार ने स्कूल को लेकर लिया।पिछले काफी समय  से बन्द पड़े […]

You May Like

Breaking News

advertisement