उत्तराखंड: बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर,150 से अधिक पदों पर निकली सरकारी भर्ती,

देहरादून:  धामी सरकार बेरोजगारों पर मेहरबान है। पांच सरकारी विभागों में 157 रिक्त पदों पर नौकरी का मौका दिया जा रहा है। अभ्यर्थी 25 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

अभ्यर्थी आयोग की बेवसाइट www.sssc.uk.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें कि प्रदेश सरकार ने इसी महीने चार अन्य सरकारी विभागों में रिक्त समूह ग के 423 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आरंभ की थी।

आयोग के सचिव संतोष बडोनी बतातें हैं कि प्राविधिक शिक्षा विभाग में कर्मशाला अनुदेशक के 109 पद, कर्मशाला अनुदेशक इलेक्ट्रोनिक्स व कर्मशाला अनुदेशक विद्युत के 16, जनजाति कल्याण विभाग में 15 पद, उत्तराखंड प्रशासन अकादमी में लाइनमेन का एक, लघु सिंचाई विभाग सहायक बोरिंग टेक्नीशियन 13 व उरेड़ा में तकनीकी सहायक के तीन पदों पर अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे गए हैं।

राज्य सरकार की ओर से कोरोना संक्रमण काल के कारण अधिकतम आयु वर्ग में एक वर्ष की छूट दी गई है। अभ्यथी को किसी भी आवेदन पत्र भरने से पूर्व अपना वन टाइम रजिस्ट्रेशन (ओटीआर) भरना अनिवार्य है। इसके बाद ही अभ्यर्थी अपना आवेदन पत्र भर सकते हैं। सरकार की ओर से फीस माफ कर दी गई है। आवेदन करने वाले सभी श्रेणियों के अभ्यर्थियों को फीस नहीं भरनी होगी। शैक्षणिक योग्यता संबंधी संपूर्ण जानकारी आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। लिखित परीक्षा मार्च 2022 में संभावित है।

यह हैं महत्वपूर्ण तिथियां

– आनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 25 नवंबर,

अभ्यर्थी यहां करें आवेदन

www.sssc.uk.in

दिक्कत होने पर यहां करें संपर्क

-टोल फ्री नंबर: 9520991172
व्हाट्सएप : 9520991174

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: दो दिवसीय कार्यक्रम में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेगी नमिता सुयाल.…

Wed Nov 10 , 2021
छत्तीसगढ़ में आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगी नमिता सुयाल हल्द्वानी।यहां पर 14 व 15 नवम्बर को स्कूल शिक्षा विभाग छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित दो दिवसीय सीजी एजुकेशन विजन 2030 ग्लोबल एजुकेशन कॉन्क्लेव जो रायपुर में आयोजित किया जा रहा हैं उसमें उत्तराखंड से नमिता सुयाल उत्तराखंड का […]

You May Like

Breaking News

advertisement