अच्छी खबर, उत्तराखंड में 12 दिनों में 53894 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं।

अच्छी खबर,
उत्तराखंड में 12 दिनों में 53894 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना महामारी को थामने के तमाम प्रयासों के बीच एक अच्छी खबर आई है। राज्य में एक दिन में रिकवर हुए मरीजों का नया रिकॉर्ड बन गया है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 7005 एक दिन में ठीक हुए मरीजों की यह अब तक सर्वाधिक संख्या है। पिछले 12 दिन में राज्य में 53894 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं।
राज्य में कोरोना की रफ्तार नहीं थम रही है। बुधवार को निजी व सरकारी लैब में 34893 सैंपल की जांच की गई है। जिनमें 27144 की रिपोर्ट निगेटिव, जबकि 7749 की पॉजिटिव आई है। चिंता इस बात की है कि किसी भी जिले में सौ से कम मामले नहीं हैं। सबसे ज्यादा मामले देहरादून जनपद में आए हैं। वहीं, पहाड़ी जिलों में सबसे अधिक मामले उत्तरकाशी, पौड़ी गढ़वाल, टिहरी गढ़वाल व अल्मोड़ा में हैं। नौ पहाड़ी जिलों में छह ऐसे हैं, जहां संक्रमण दर बीस फीसद से ज्यादा है। 109 मरीजों की मौत कोरोना के लिहाज से सबसे बड़ी चिंता मौत का बढ़ता आंकड़ा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार में बनेगा स्पेशल कोविड अस्थाई शमशान घाट, एक साथ 16 शवों का हो सकेगा अंतिम संस्कार।

Thu May 13 , 2021
हरिद्वार में बनेगा स्पेशल कोविड अस्थाई शमशान घाट, एक साथ 16 शवों का हो सकेगा अंतिम संस्कार।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हरिद्वार। हरिद्वार में अब कोविड संक्रमित शवों के दाह संस्कार के लिए श्मशान घाटों में भी जगह कम पड़ने लगी है। अब स्पेशल कोविड अस्थायी श्मशान घाट तैयार किया जाएगा। इसके […]

You May Like

Breaking News

advertisement