खाद्य विभाग की छापेमारी में मिला एक्सपायरी डेट का माल

खाद्य विभाग की छापेमारी में मिला एक्सपायरी डेट का माल

रिपोर्टर-जफर अंसारी
लाल कुआं

होली के मद्देनजर खाद्य विभाग द्वारा सतर्कता के चलते शहर में कई किराना दुकानों पर छापेमारी की गई आपको बता दें कि खाद विभाग द्वारा हर बार त्योहारों के अवसर पर मिठाई एवं किराना की दुकानों पर खाद्य वस्तुओं की जांच की जाती है जिसके चलते आज गौला रोड स्थित दुकानों पर छापेमारी की गई इस दौरान कटियार किराना स्टोर पर एक्सपायरी डेट का माल सेल काउंटर पर रखा पाया गया तथा मौके पर लाइसेंस भी ना होने पर फूड इंस्पेक्टर राकेश टम्टा द्वारा सैंपल लेकर तथा लाइसेंस ना होने पर चालान कर दिया गया।
फूड इंस्पेक्टर टम्टा ने बताया की त्योहारों के मद्देनजर यह छापामारी की जा रही है जिससे उपभोक्ताओं तक शुद्ध और अच्छी खाद्य वस्तुएं पहुंच सकें उन्होंने कहा की अभी कई बार छापेमारी की जाएगी कुछ जगहों पर एक्सपायरी डेट का माल पाया गया है और बगैर लाइसेंस के उन दुकानों का चालान कर दिया गया है।

बाइट- राकेश टम्टा
फूड इंस्पेक्टर

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तहसील में अव्यवस्थाओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

Sat Mar 20 , 2021
तहसील में अव्यवस्थाओं का आरोपरिपोर्टर- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी एंकर- हल्द्वानी तहसील में इंदिरानगर के दर्जनों लोगों ने तहसीलदार को ज्ञापन देते हुए ई डिस्ट्रिक्ट केंद्र में पर्याप्त स्टाफ तैनात करने की मांग की। तहसील में गंदगी, पीने के पानी और शौचालय की व्यवस्था को भी दुरुस्त करने के लिए कहा, […]

You May Like

advertisement