लोगों की जेबों पर डाका डालने का काम कर रही है सरकार : अशोक अरोड़ा

लोगों की जेबों पर डाका डालने का काम कर रही है सरकार : अशोक अरोड़ा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कच्चे तेलों के दाम घटने के बाद भी नही घटाए जा रहे पैट्रोल डीजल के दाम।

कुरुक्षेत्र, 19 जनवरी : हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक अरोड़ा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता की जेबों पर डाका डालने का कार्य कर रही है। अंतरराष्ट्रीय मार्किट में कच्चे तेलों के दामों में भारी गिरावट आने के बावजूद पैट्रोल व डीजल के दामों में कोई कटौती नही की गई है। ऐसे में सरकार को चाहिए कि पैट्रोल व डीजल के दामों में कम से कम 20 रूपए प्रति लीटर की कटौती की जाए। पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा अपने निवास स्थान पर बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेसी नेता सुभाष पाली, जसमेर सिंह घराड़सी, पवन चौधरी , सुधीर चुग सहित अन्य मौजूद थे।
पूर्व मंत्री अरोड़ा ने कहा कि प्रजातंत्र में सरकार लोगों के हित के लिए होती है लेकिन यह सरकार कैसे लोगों की जेब से पैसा निकाला जाए यह सोच रखती है। कांग्रेस सरकार का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस राज में कच्चा तेल लगभग 130 डॉलर प्रति बैरल होने के बावजूद डीजल का रेट 50 रूपए प्रति लीटर था। उस समय भाजपा नेता कपड़े निकालकर प्रदर्शन करते थे। आज भी उन भाजपा नेताओं को कपड़े निकालकर प्रदर्शन करना चाहिए जब कच्चे तेलों की कीमतों में भारी गिरावट आई है, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें 75 डॉलर प्रति बैरल से नीचे चली गई है और डीजल का रेट लगभग 90 रूपए प्रति लीटर है। ऐसे में सरकार की मंशा साफ दिखाई पड़ रही है कि सरकार लोगों को कोई राहत नही देना चाहती। केंद्र सरकार को चाहिए कि अंतरराष्ट्रीय मार्किट में जिस दर से कच्चे तेलों की कीमतों में गिरावट आई है, उसी दर से पैट्रोल व डीजल के दामों में कमी लाई जाए ताकि महंगाई की मार झेल रहे देश के लोगों को कुछ राहत मिल सके।
कांग्रेसी नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि आज हर वर्ग महंगाई के कारण परेशान है। डीजल के दाम बढने के कारण हर घरेलू उपयोग की चीज महंगी हो गई है। आम आदमी के लिए घर का खर्च चलाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है लेकिन केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार गहरी निद्रा में सोई पड़ी है।
बातचीत करते पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पत्रकार सहायता एसोसिएशन ने जनपद के अधिकारियों को किया सम्मानित

Thu Jan 19 , 2023
पत्रकार सहायता एसोसिएशन ने जनपद के अधिकारियों को किया सम्मानित कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी कन्नौज । साल 2022 में आमजन के बीच अपने काम से सकारात्मक छवि बनाने वाले अफसरों को आज पत्रकार सहायता एसोसिएशन ने सम्मानित किया।बीते सत्र में आमजन के बीच अपने काम से सकारात्मक बनाने वाले अफसरों […]

You May Like

Breaking News

advertisement