उत्तराखंड:- पुलिस विभाग पर महेरबान त्रिवेद्र सरकार, 1 करोड़ की धन राशि की मंजूर, कई विकास कार्यों के लिए भी बजट मंजूर,

उत्तराखंड:- पुलिस विभाग पर महेरबान त्रिवेद्र सरकार,
1 करोड़ की धन राशि की मंजूर, कई विकास कार्यों के लिए भी बजट मंजूर,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वित्तीय वर्ष 20-21 में प्राविधानित जिला योजना के तहत अवशेष राशि 65.50 करोड़ जारी करने पर सहमति दी है। चालू वित्त वर्ष में जिला योजना के तहत कुल 665.50 करोड़ के प्रावधान के सापेक्ष 600 करोड़ की राशि पहले ही सभी जिलों को अवमुक्त की जा चुकी है।

यह राशि जिलाधिकारियों के निर्वतन पर रखी जाएगी। इसमें सामान्य, एससीपी और टीएसपी के तहत अनुदान राशि दी जाती है। चालू वित्त वर्ष में जिला योजना के तहत बजट में कुल 665.50 करोड़ का प्रावधान किया गया था। 600 करोड़ की राशि जिलों को पहले ही जारी हो चुकी है। अब शेष राशि 65.50 करोड़ भी जारी कर दी गई है। मुख्यमंत्री की सहमति के बाद इस वित्तीय वर्ष में जिला योजना में शत प्रतिशत राशि जारी हो जाएगी। इससे चालू वित्त वर्ष के जिला योजना के अवशेष कार्य पूरे हो सकेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:- एयरफोर्स में जाने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर,

Mon Jan 25 , 2021
उत्तराखंड:- एयरफोर्स में जाने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक उत्तराखंड में एयर फोर्स जॉइन करने का सपना देखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है कि इंडियन एयर फोर्स द्वारा ग्रुप एक्स और वाई ट्रेड में एयर मैन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे […]

You May Like

advertisement