बिहार:वीडीयो रेखा देवी के सम्मान में भव्य विदाई समारोह का आयोजन

कटिहार संवाददाता

फलका के तत्कालीन बीडीओ रेखा कुमारी को दी गई भावभीनी विदाई
बीडीओ रेखा कुमारी को बुके भेंट करते जनप्रतिनिधिगण
प्रखंड कार्यालय स्थित सभागार भवन में बुधवार को फलका प्रखंड की निवर्तमान बीडीओ रेखा कुमारी को भावभीनी विदाई दी गयी।सभागार में आयोजित इस विदाई समारोह में उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों और सरकारी कर्मियों
ने बीडीओ के तीन वर्षों के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि फलका जैसे सुदूरवर्ती क्षेत्र में भी बीडीओ रेखा कुमारी ने प्रशासनिक व्यवस्था को जिस प्रकार सुदृढ़ किया वह काबिलेतारीफ है। कहा कि बीडीओ की उपस्थिति प्रखंड में लगातार रहती थी और वे यहां के लोगों की समस्या को सुनकर कोशिश करती थी कि उसका जल्द निराकरण हो। मौके पर जनप्रतिनिधियों ने कहा कि बीडीओ ने पदाधिकारी के साथ सबों को साथ लेकर चली और हर क्षेत्र में विकास हो वे हमेशा तत्पर रहती थी। जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है। वहीं इस दौरान नव पदस्थापित बीडीओ गोपाल कृष्ण व सीओ दिवाकर कुमार भी बुके आदि देकर सभी ने सम्मानित करते हुवे मिलजुलकर प्रखंड का प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त व दुरस्त रखने के साथ विकास के क्षेत्र अपना अहम योगदान देने की अपील किया है।
समारोह में उपस्थित लोगों ने तत्कालीन बीडीओ रेखा कुमारी को कई तरह के उपहार व पुष्प गुच्छ देकर विदाई दी।
मौके पर बीडीओ रेखा कुमारी ने कहा कि फलका में उन्हें अपने दायित्वों का निर्वहन करने के लिए हमेशा उनके कार्यालय कर्मियों व जनप्रतिनिधियों का सहयोग मिला जिसके लिए वह उनकी आभारी हैं। समारोह में सभी लोगों ने बीडीओ के बेहतर भविष्य की कामना की। समारोह के दौरान बीडीओ और उनसे जुड़े सभी लोग काफी भावुक दिखीं।
मौके पर प्रखंड प्रमुख सतीश मंडल ने सभा की अध्यक्षता किया। जबकि सभा का संचालन सीआई आरिफ हुसैन के की। जबकि इस अवसर पर थानाध्यक्ष उमेश पासवान,मुखिया संघ अध्यक्ष किरण पटेल,मुखिया मधु देवी,राजेश रंजन ,शंकर कुमार,गोपाल कृष्ण,समाजसेवी अब्दुल जब्बार,संजय झा,मो०इकराम, परमानंद शर्मा,चंदन कुमार सत्यम, समिति सदस्य शंकर मुखिया, मनोज कुमार, प्रखंड नाजीर गौतम मालाकार सहित कई लोग उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:तिरंगा हमारी शान है, भगवा हमारी संस्कृति की पहचान है: एबीवीपी

Wed Jul 14 , 2021
पूर्णिया संवाददाता बनमनखी (पूर्णिया): अनुमंडल मुख्यालय स्थित पूर्णिया विश्वविद्यालय की एकमात्र अंगीभूत इकाई गोरेलाल मेहता महाविद्यालय बनमनखी में 9 जुलाई के दिन राष्ट्रीय छात्र दिवस सह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के स्थापना दिवस पर वे झंडोत्तोलन विवाद को लेकर छात्रसंघ अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने कहा कि गैर राजनीतिक विश्व का […]

You May Like

Breaking News

advertisement