अयोध्या:निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष का भव्य स्वागत समारोह

अयोध्या :——-
निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष का भव्य स्वागत समारोह

  • कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा निषाद पार्टी का दामन*
    मनोज तिवारी ब्यूरो अयोध्या
    मंगलवार को निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बड़े हर्षोल्लास के साथ नव निर्वाचित निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष आशाराम निषाद का माला पहना कर अंग वस्त्र भेंट कर मिठाई खिलाकर जोरदार स्वागत किया। तथा साथ में 6 अन्य विंगों के जिलाध्यक्ष का भी स्वागत किया गया। तत्पश्चात सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने निषाद पार्टी का झंडा पकड़कर निषाद पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। उसके बाद प्रदेश उपाध्यक्ष/अयोध्या जनपद के प्रभारी झगरुराम निषाद का भी जोरदार स्वागत किया गया। तथा स्वागत समारोह के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया बैठक में कार्यकर्ताओं का पेंच कसते हुए आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव पर फोकस डालते हुए सभी कार्यकर्ताओं को जानता के बीच जाकर उनके दुख सुख में शामिल होकर उनकी हर प्रकार से मदद करने के लिए कार्यकर्ताओं को अवगत कराया।
    यह कार्यक्रम विकासखंड मसौधा के नंदीग्राम भरतकुंड के सरोवर के तट पर स्थित निषाद राज पंचायती मंदिर पर मंगलवार को आयोजित किया गया। प्रदेश उपाध्यक्ष/अयोध्या प्रभारी झगरुराम निषाद ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद के बताए हुए रास्ते पर चलकर जनता के बीच सभी की मदद किया जाएगा। इस अवसर पर निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष आसाराम निषाद ने निषाद पार्टी और निषाद राज तथा डॉ संजय निषाद जिंदाबाद के नारे लगाने के बाद विरोधी पार्टियों पर जमकर हमला किया।
    साथ ही पार्टी में अनुशासन बनाए रखने के लिए हिदायत भी दिया। इस कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष/जिला प्रभारी झगरुराम निषाद जिला अध्यक्ष आसाराम निषाद रामभरत पांडेय अनिल निषाद गया प्रसाद निषाद राहुल निषाद प्रेमसागर निषाद निन्हूराम निषाद अनूप निषाद विनय निषाद अरुण निषाद शब्बीर खान सहित नव निर्वाचित डॉ विजय निषाद अनिल निषाद राजपति निषाद अनूप निषाद सुधीर निषाद अमृतलाल निषाद सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: अयोध्या को मिली एक और बड़ी गोल्फ कार्ट वाहन की सौगात, पर्यटकों व श्रद्धालुओं को होगा लाभ

Tue Sep 26 , 2023
अयोध्या:——–अयोध्या को मिली एक और बड़ी गोल्फ कार्ट वाहन की सौगात, पर्यटकों व श्रद्धालुओं को होगा लाभमनोज तिवारी ब्यूरो अयोध्यारामनगरी अयोध्या को आज मिला एक और बड़ी सौगात। जिलाधिकारी नीतीश कुमार के द्वारा अयोध्या को गोल्फ कार्ट वाहन की नई सौगात दी गई है। बताते चले कि अयोध्या के मल्टी […]

You May Like

Breaking News

advertisement