उत्तराखंड: भूसे के कमरे में घुसा गुलदार, लोगो ने कमरे में किया बंद…

हरिद्वार: हरिद्वार में ज्वालापुर विधानसभा के अंतर्गत एथल गांव में जंगली गुलदार एक घर में घुस गया। इससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई। वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर गुलदार को पकड़ लिया।

शनिवार तड़के जैसे ही एथल निवासी मुजाहिद अपने घर के भूसे वाले कमरे में गया तो देखा सामने गुलदार बैठा था। गुलदार को देखते ही मुजाहिद घबरा गया और परिजनों के पास लौट आया। उसने गुलदार के कमरे में बैठे होने की सूचना अपने परिजनों को दी।

सूझबूझ से सभी ने गुलदार को भूसे वाले कमरे में बंद कर दिया और इसकी सूचना पुलिस व वन विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद गुलदार को पकड़ने में कामयाबी हासिल की और उसे अपने साथ ले गए।

गुलदार को देखने के लिए मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर पहले वहां से ग्रामीणों को हटाया और उसके बाद गुलदार को पकड़ कर पिंजरे में कैद कर लिया और गुलदार को चिड़ियापुर ले गए।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: तीर्थ पुरोहितों का सचिवालय कूच,मनाया काला दिवस...

Sat Nov 27 , 2021
देहरादून: देवस्थानम बोर्ड भंग करने की मांग को लेकर चारधाम तीर्थ पुरोहित हक-हकूकधारी महापंचायत ने काला दिवस मनाते हुए सचिवालय कूच किया। पुलिस ने सचिवालय पहुंचने से पहले ही तीर्थ पुरोहितों को रोका लिया। 27 नवंबर 2019 के दिन ही श्राइन बोर्ड का गठन का प्रस्ताव पारित हुआ था। गांधी […]

You May Like

advertisement