ग्वालियर मध्यप्रदेश:अवैध मादक पदार्थो की खरीद-फरोख्त करने वालों के विरूद्ध प्रभावी अभियान चला

ग्वालियर मध्यप्रदेश
जिला
रिपोर्टर विनय त्रिवेदी, कैमरामैन जुल्फिकार अली,
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में अवैध मादक पदार्थो की खरीद-फरोख्त करने वालों के विरूद्ध प्रभावी अभियान चलाया जा रहा है तथा ड्रग माफियाओं पर किया है, जिस पर प्रतिदन सूचनाएं प्राप्त हो रही है। दिनांक 02.10.2021 को पुलिस अधीक्षक ग्वालियर को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि दुल्लपुर रोड मेला ग्राउण्ड के अन्दर सनसिटी बाउंड्री के पास एक व्यक्ति मोटर सायकिल लिये अवैध मादक पदार्थ की बिक्री हेतु खड़ा है।

पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने एएसपी शहर सतेन्द्र सिंह तोमर को क्राईमब्रांच की एंटी ड्रग टीम को तत्काल अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले बदमाश को पकड़ने के लिये भेजा गया।
विजय भदौरिया के मार्गदर्शन में उक्तसूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थानाप्रभारी क्राईमब्रांच टीआई दामोदर गुप्ता द्वारा दुल्लपुर रोड मेला ग्राउण्ड के अन्दर सनसिटी बाउंड्री के पास क्राईमब्रांच की एक टीम को भेजा गया। पुलिस टीम को एक संदिग्ध व्यक्ति मोटर सायकिल लिये खड़ा हुआ दिखा, जिसे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर धरदबोचा। पकडे़ गयेसंदिग्ध व्यक्तिकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 200 ग्राम स्मैक जप्त की गई, जिसकी अनुमानित कीमत 20लाख रूपये है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या : सोहावल उपजा की बैठक सम्पन्न

Sun Oct 3 , 2021
अयोध्या:——सोहावल उपजा की बैठक सम्पन्नमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्यासोहावल-अयोध्या।उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन अयोध्या की सोहावल तहसील इकाई की बैठक तहसील सभागार में सम्पन्न हुई।जहां संगठन के जिलाध्यक्ष राजेंद्र तिवारी सहित स्थानीय पत्रकार व इकाई के लोग मौजूद रहे।रविवार को उपजा की हुई इस बैठक में तहसील इकाई से जुड़े पदाधिकारियों […]

You May Like

advertisement