ग्वालियर मध्यप्रदेश:दो दोस्तों के साथ दर्दनाक हादसा

ग्वालियर में दो दोस्तों के साथ दर्दनाक हादसा हुआ है। मामा की शादी से वापस लौट कर घर वापस जा रहे बाइक सवार दोनों दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें एक ही घटनास्थल पर और दूसरे की हॉस्पिटल ले जाते वक्त मौत हो गई। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल पनिहार थाना क्षेत्र के बराई गांव में रहने वाला जंडेल उर्फ राजू यादव अपने मामा की शादी में शामिल होने के लिए तिघरा स्थित महंत का पूरा में अपने दोस्त छोटू गौर के साथ आया था। शादी में शामिल होने के बाद रविवार और सोमवार की दरमियानी रात 3 बजे दोनों दोस्त बाइक से सवार होकर अपने घर वापस जा रहे थे। वहां हाईवे स्थित बेला की बावड़ी चौराहे के पास पहुंचे थे कि तभी सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उन दोनो दोस्तो को रौंदते हुए भाग निकला। इस हादसे के दौरान घटनास्थल पर राजू की मौत हो गई और उसका दोस्त छोटू गौर गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे से आ रहे राजू के परिजनों ने छोटू को इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल भेजा और पुलिस को सूचना दी। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही छोटू ने भी दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वही पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हाईवे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

बाइट-घनश्याम कुमार -एएसआई, पनिहार थाना
ग्वालियर से रिपोर्टर राजेश वर्मा के साथ दिलशाद खान की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं: पुलिस का सत्यापन अभियान जारी,

Mon May 2 , 2022
स्लग । पुलिस का सत्यापन अभियान जारी । रिपोर्टर । जफर अंसारी एंकर । लालकुआं पुलिस के उच्चाधिकारी के दिशा निर्देश मे सत्यापन अभियान का काम पुलिस द्वारा लगातार जारी है इस अभियान में लगातार लालकुआं पुलिस जगह-जगह जाकर लोगों का सत्यापन कर रही है और लोगों को जागरूक भी […]

You May Like

advertisement