ग्वालियर: विवाहिता की पति ने गला दबाकर की नृशंस हत्या

ग्वालियर मध्य-प्रदेश से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदी

ग्वालियर शहर के हजीरा थाना क्षेत्र के चार शहर का नाका इलाके में रहने वाली एक विवाहिता की उसी के पति ने गला दबाकर नृशंस हत्या कर दी। हत्या से पहले महिला के साथ पति जितेंद्र सिंह भदोरिया ने जमकर मारपीट की थी ।महिला को गंभीर हालत में जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां देर रात उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पता चला है कि जितेंद्र भदोरिया उर्फ जीतू की शादी करीब एक दशक पहले पूनम नामक युवती के साथ हुई थी।

लेकिन पति-पत्नी में वैचारिक मतभेद रहते थे। जिसके कारण उनमें आए दिन झगड़े होते रहते थे। कई बार महिला के परिवार के लोगों ने जितेंद्र भदोरिया को समझने बजाने की कोशिश की थी लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। पता चला है कि सोमवार की रात को भी घर आते ही जितेंद्र भदोरिया ने पत्नी पूनम के साथ किसी बात को लेकर मारपीट शुरू कर दी। महिला ने विरोध किया तो उसका जितेंद्र ने गला दबा दिया। अर्द्ध मूर्छित हालत में महिला को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी रात में मौत हो गई। महिला के मायके पक्ष के लोगों ने आरोपी जितेंद्र भदोरिया के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल आरोपी पति जितेंद्र भदोरिया पुलिस की पकड़ से बाहर है ।पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मतगणना के लिए रिटर्निग अफसरों को मिला प्रशिक्षण

Wed Nov 22 , 2023
निष्पक्ष एवं पारदर्शिता पूर्ण मतगणना करने कलेक्टर के निर्देश बिलासपुर, 22 नवम्बर 2023/ विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद 3 दिसम्बर को आयोजित मतगणना की तैयारियां जिला प्रशासन द्वारा जोर-शोर से की जा रही है। मतगणना कार्य के लिए रिटर्निंग अफसरों और उनकी सहयोगी टीम को सिंचाई […]

You May Like

advertisement