ग्वालियर पुलिस ने छात्राओं से मोबाइल लूट की वारदात करने वाली गैंग को मुरैना से दबोचा

ग्वालियर पुलिस ने छात्राओं से मोबाइल लूट की वारदात करने वाली गैंग को मुरैना से दबोच लिया है। पकड़े गए दोनों लुटेरे नाबालिग हैं जो मुरैना से ग्वालियर आकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इन्होंने पूछताछ में लूट की चार वारदात करना कबूल किया है।

थाटीपुर थाना के घोसीपुरा की रहने वाली सत्रह वर्षीय नंदनी पाल छात्रा है। 7 सितंबर को नंदनी थाटीपुर चौराहे के पास कोचिंग पढ़ने गई थी। कोचिंग से वापस घर लौटने के दौरान कुम्हारपुरा पहुंची थी तभी पीछे से बगैर नंबर की बाइक से आए दो बदमाशों ने झपट्टा मारा और नंदनी के हाथ से मोबाइल झपटकर ले गए।

वहीं दूसरी घटना में मुरार थाना क्षेत्र के रामकला नगर में रहने वाली काजल वर्मा के साथ हुई थी। निजी कंपनी में काम करने वाली काजल ड्यूटी के बाद वापस अपने घर जा रही थी। रास्ते में उसने फल का ठेला देखकर घर कॉल लगाया कि कुछ लाना तो नहीं है। इसी बीच पीछे से आए दो बदमाशों ने झपट्टा मारा और मोबाइल झपट ले गए थे।

मोबाइल लूट की 2 वारदात हुई तो पुलिस हरकत में आई। एक घटना स्थल के पास लगे CCTV कैमरे के फुटेज में बाइक सवार बदमाश दिखे। फुटेज में बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर साफ नजर आया। रजिट्रेशन के आधार पर पुलिस ने मुरैना से दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पकड़े दोनों नाबालिग लुटेरे मुरैना के रहने वाले है। इन्होंने अब तक लूट की चार वारदात कबूल की है। ये मुरैना से ग्वालियर आकर लूट की वारदात करते थे।
ग्वालियर मध्य प्रदेश से जिला रिपोर्टर विनय त्रिवेदी कैमरामैन विशाल जाटव के साथ

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

थाना परिसर में समाधान दिवस का हुआ आयोजन, 2 मामलों का मौके पर हुआ निस्तारण

Sat Sep 10 , 2022
थाना परिसर में समाधान दिवस का हुआ आयोजन, 2 मामलों का मौके पर हुआ निस्तारण विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि आज शनिवार को प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक गौरव शर्मा के नेतृत्व में थाना परिसर में समाधान दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें फरियादियों की समस्याओं का बारी-बारी से […]

You May Like

Breaking News

advertisement