ग्वालियर: ग्वालियर की थाना मुरार पुलिस ने 1 लाख 95 रूपये की लूट की बारदात का खुलासा

फर्जी लूट

ग्वालियर की थाना मुरार पुलिस ने 1 लाख 95 रूपये की लूट की बारदात का खुलासा किया,खुलासे में यह वारदात फर्जी पाई गई,जो कि झगड़े का बदला लेने के लिये फरियादी ने ही बनाई थी।

दरअसल ग्वालियर बेहट के रहने वाले फरियादी द्वारा शुक्रवार रात डायल-100 पर कॉल कर शिकायत दर्ज केराई की,जब वह अपनी सरसों फसल का सौदा करने मुरार आया था। सौदा पक्का होने के बाद पर उसे 01 लाख 95 हजार रूपये मिले थे,जिसे लेकर वह अपने घर बेहट वापस जा रहा था, तभी बारादरी चौराहे पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके साथ मारपीट कर उसकी सारी रकम लूट ली,फरियादी की शिकायत पर से पुलिस ने लूट की बारदात स्थल के आस-पास लगे सीसीटीव्ही कैमरों की फुटेज को चैक किया तो पुलिस हैरान रह गयी,क्योंकि जांच के दौरान फरियादी द्वारा बताये गए स्थान और समय पर कोई लूट की घटना नजर नही आई, जब फरियादी से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने फर्जी लूट की कहानी का खुलासा किया,उसने बताया कि बारादरी चौराहे पर सवारी बैठाने को लेकर रामअवतार गुर्जर नाम के व्यक्ति से उसका झगड़ा हो गया था। जिसको लेकर उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर रामावतार को फंसाने के उद्देश्य से झूठी शिकायत डायल-100 में की थी।पूछताछ के बाद पुलिस टीम द्वारा उसके साथी के घर से लूटी गई रकम 01 लाख 95 हजार रूपये को बरामद भी किया। ऐसे में थाना मुरार पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए फरियादी के खिलाफ झूठी शिकायत करने पर अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

बाइट–राजेश दंडोतिया-ASP क्राइम

ग्वालियर से जिला ब्यूरो चीफ विनय त्रिवेदी के साथ कैमरामैन अन्नू खान की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्वालियर: विवाहित महिला की शिकायत पर पति के दोस्त के खिलाफ दुष्‍कर्म करने का मामला दर्ज

Mon May 23 , 2022
विवाहित महिला की शिकायत पर पति के दोस्त के खिलाफ दुष्‍कर्म करने का मामला दर्ज ग्वालियर के थाटीपुर थाना पुलिस ने एक विवाहित महिला की शिकायत पर पति के दोस्त के खिलाफ दुष्‍कर्म करने का मामला दर्ज किया है। दुष्कर्म की घटना 10 मई की रात की बताई गई है। […]

You May Like

advertisement