ग्वालियर : महिला ने अपने पति की जान लेने की कोशिश

ग्वालियर मध्य-प्रदेश से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदी कैमरामैन सौरभ के साथ

ग्वालियर में एक महिला ने ही अपने पति की जान लेने की कोशिश की है। महिला ने पति को कोल्डड्रिंक में चूहे मारने की दवा मिलाकर पिला दी। इसके बाद महिला के पति की तबियत बिगड़ गई। उसे उल्टियां होने लगी। वह अस्पताल पहुंचा। रात को इस मामले में बहोड़ापुर पुलिस को भी सूचना दी गई। महिला ने 5 माह पहले ही युवक से शादी की थी।
महिला की यह तीसरी शादी थी। इससे पहले दो शादिया हो चुकी हैं, वह दोनों पति से अलग रहती है। पुलिस ने पति की शिकायत पर उसकी पत्नी पर मामला दर्ज कर लिया है.

बहोड़पुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोतीझील इलाके में रहने वाला मोहित शर्मा रात को ड्यूटी से घर लौटकर आया। वह अपने घर पहुंचा और इसके बाद उसने पत्नी कोमल से खाना मांगा। पत्नी ने उसे खाना दे दिया। इसके बाद पत्नी कोल्डड्रिंक ले आई। कोल्डड्रिंक में चूहे मारने की दवा मिलाकर उसे दे दी। कोल्डड्रिंक पीते ही उसे उल्टियां होने लगी। जब उसने पत्नी से पूछा तो वह बोली उसे कुछ नहीं पता। फिर मोहित को चूहे मारने की दवा का रैपर पड़ा मिला। वह तुरंत समझ गया। वह अस्पताल पहुंचा। फिर पुलिस को सूचना दी गई। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने इस मामले में मोहित की शिकायत पर उसके पत्नी पर एफआइआर दर्ज कर ली है। मोहित ने पुलिस को बताया कि कोमल की यह तीसरी शादी है। पांच माह पहले ही शादी हुई थी। इससे पहले दोनों पतियों से झगड़ा हुआ और वह अलग हो गई। उससे दोस्ती हुई। फिर उसने शादी कर ली। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्वालियर: झांसी रोड थाने से चंद कदमों के फासले पर एक युवती को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने किया अगवा

Mon Nov 20 , 2023
ग्वालियर शहर के झांसी रोड थाने से चंद कदमों के फासले पर एक युवती को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने अगवा कर लिया और मोटरसाइकिल पर बिठाकर मौके से फरार हो गए। युवती भिंड के असवार इलाके से अपने परिजनों के साथ ग्वालियर लौटी थी ।बस स्टेण्ड के पास स्थित पेट्रोल […]

You May Like

advertisement