हल्द्वानी: बाइक राइडर्स ने सुरक्षा मानकों की जानकारी दी,

हल्द्वानी
रिपोर्ट:- जफर अंसारी

एंकर:- निकटवर्ती क्षेत्र भुजियाघाट स्थित रिवर रॉक रिजॉर्ट में हार्ले डेविडसन फुटहिल चैप्टर बाइक राइडर्स की टीम पहुंची। इस दौरान टीम के सदस्यों ने बाइक चलाते समय सुरक्षा मानकों पर जानकारी देते हुए बताया कि सड़क पर वाहन चलाते समय हेलमेट पहनना बहुत जरूरी है और यह पुलिस के चालान से बचने के लिए नहीं बल्कि अपनी जान की हिफाजत के लिए होता है।

यहां कई बाइक राइडर्स ने बताया कि उन्होंने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की यात्रा बाइक के माध्यम से की है ऐसे में वह सुरक्षा का विशेष ख्याल रखते हैं। बाइक राइडरों ने क्षेत्र के युवाओं से अपील की है कि जीवन अनमोल होता है और बाइक चलाते समय सावधानी बरतना इसलिए जरूरी है क्योंकि यदि कोई दुर्घटना होती है तो परिवार को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है ऐसे में वाहन के सभी कागज पूरे रखने चाहिए और हेलमेट अवश्य पहनना चाहिए साथ ही सरकार के बनाए सुरक्षा नियमों का भी पालन करना चाहिए तभी जीवन सुरक्षित रह सकता है।

बाइट:- असीम सेतू बंसल, बाइक राइडर्स।
बाइट:- आशीष रावत, बाइक राइडर्स।
बाइट:- सौरभ अग्रवाल, बाइक राइडर्स।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>तकनीकी शिक्षा का प्रकाश फैला रहा फिरोज़पुर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंव टेक्नोलॅाजी कॉलेज</em>

Sun Jan 29 , 2023
तकनीकी शिक्षा का प्रकाश फैला रहा फिरोज़पुर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंव टेक्नोलॅाजी कॉलेज ग्रामीण क्षेत्र के लडक़ों और लड़कियों के लिए शिक्षा में नए अवसर पैदा किए फिरोज़पुर,29 जनवरी [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= फिरोज़पुर मोगा रोड़ फिरोज़शाह में स्थित फिरोज़पुर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंव टेक्नोलॅाजी कॉलेज शिक्षा के क्षेत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement