हल्द्वानी सांसद अजय भटट कोविड के लिए एक करोड़ 6 लाख तत्काल स्वीकृति,होंगे यह काम

हल्द्वानी सांसद अजय भटट कोविड के लिए एक करोड़ 6 लाख तत्काल स्वीकृति,होंगे यह काम,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी- कोरोना महामारी के इस दौर में नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट ने त्वरित निर्णय लेते हुए सराहनीय कार्य किया है उन्होंने नैनीताल जिले के लोगों के लिए बड़ी राहत प्रदान करते हुए तत्काल सांसद निधि से ₹1 करोड़ 6 लाख रुपए ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन प्लांट सहित 2000 ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को जारी किए हैं। जिससे कि इस महामारी के दौर में जिले के गरीब संक्रमित मरीजों को बेहतर उपचार मिल सकेगा।

सांसद अजय भट्ट ने कोरोना महामारी के मद्देनजर नैनीताल जिले में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए ₹45 लाख रुपए ऑक्सीजन प्लांट के लिए स्वीकृत किए हैं इसके साथ ही 300 डी टाइप जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए 45 लाख रुपए आवंटित किए हैं साथ ही 16 लाख रुपए की लागत से 2000 पल्स ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को पत्र लिखकर तत्काल धनराशि अवमुक्त की है।

गौरतलब है कि सांसद अजय भट्ट लगातार अस्पतालों की स्थिति और कोविड-19 के लिए आवश्यक उपकरणों की जरूरत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं उन्होंने जिले में आवश्यकता को देखते हुए तत्काल धनराशि आवंटित करने का सराहनीय कार्य किया है इससे पूर्व भी सांसद अजय भट्ट ने आवश्यकता पड़ने पर न सिर्फ एंबुलेंस की व्यवस्था की बल्कि पिछले वर्ष भी सांसद निधि का इस्तेमाल कोविड-19 से लोगों की जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास के लिए किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई कम , 191 नए संक्रमित मरीज मिले,5 की मौत

Sun May 9 , 2021
विवेक जायसवाल की रिपोर्ट बुढ़नपुर आजमगढ़ कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का प्रकोप कम हो रहा है। रविवार को जिले में कोरोना संक्रमण का रफ्तार कम रहा। कुल 191 नए संक्रमित मिले, वही 5 लोगों की मौत हो गई। जिले में तेजी से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या ने स्वास्थ्य […]

You May Like

advertisement