हल्द्वानी एसओजी ने ट्रांसपोर्टर से लूटपाट करने वाले बरेली के हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा

हल्द्वानी एसओजी ने ट्रांसपोर्टर से लूटपाट करने वाले बरेली के हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा

जफर अंसारी

आज के समय में लूटपाट करना काफी आसान तरीका है लेकिन इंसान लूटपाट करने से पहले अपने बारे में कभी नहीं सोचता कि वह पुलिस के हत्थे लगेगा तो उसका क्या अंजाम हो सकता है ऐसे ही वाक्य हल्द्वानी शहर में सामने आया है जहां पर हल्द्वानी के हल्दूचौड़ में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपये व लाइसेंसी रिवाल्वर लूटने के मामले में शनिवार को हल्द्वानी एसओजी ने बरेली दस्तक दी। टीम सुभाषनगर के गंगानगर के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर नीलू गुप्ता को हिरासत में लेकर उत्तराखंड रवाना हो गई। यहां जब टीम पहुंची तब वह फरार था। आरोपित की मां से टीम ने लंबी पूछताछ की। दबाव पड़ा तब आरोपित आया। हालांकि, सुभाषनगर पुलिस से एसओजी टीम ने कोई संपर्क नहीं किया। सुभाषनगर पुलिस से एसओजी टीम के संपर्क से इन्कार किया।

शुक्रवार को लालकुआं के हल्दूचौड़ की आवासीय कॉलोनी शिवालिकपुरम में ट्रांसपोर्ट व्यवसाई से कार सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर व्यापारी का बैग लूट लिया था। बैग में डेढ़ लाख रुपये के साथ व्यापारी की लाइसेंसी रिवाल्वर भी थी। व्यवसाई राजाराम शर्मा अपनी कार से घर पहुंचे थे। उनके कार से उतरते ही एक दूसरी कार उनके बगल रुकी और दो युवकों ने उन पर पिस्टल तान दी।

बैग छीन फरार हो गए। पॉश कॉलोनी में ऐसी घटना से हड़कंप मच गया था। सीसीटीवी से पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे थे। जानकारी के मुताबिक, घटना में शामिल कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया तब आरोपितों ने बरेली के सुभाषनगर के रहने वाले नीलू गुप्ता का नाम भी कबूला। जिसके बाद पुलिस आरोपित को पकड़ने बरेली पहुंची और अपने साथ ले गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्राइवेट स्कूलों की मनमानी को रोकने के लिए "जागो पेरेंट्स जागो" वैलफेयर सोसाइटी फिरोजपुर की ओर से विशेष मीटिंग आयोजित

Sun Feb 28 , 2021
प्राइवेट स्कूलों की मनमानी को रोकने के लिए “जागो पेरेंट्स जागो” वैलफेयर सोसाइटी फिरोजपुर की ओर से विशेष मीटिंग आयोजित 28 फरवरी फिरोजपुर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- जागो पैरंट्स जागो वेलफेयर सोसाइटी फिरोजपुर की मीटिंग सोसायटी के चेयरमैन श्री हरीराम खिंदरी एवं प्रधान गगनदीप जॉनी जी की अध्यक्षता में […]

You May Like

advertisement