हल्द्वानी अपडेट: बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन,

स्लग- कांग्रेस प्रदर्शन
रिपोर्ट- स्लग- कांग्रेस प्रदर्शन

– हल्द्वानी में कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार का पुतला दहन किया। इस दौरान कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश भी मौजूद रहे। केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस नेताओं ने कहा की आम जनता लगातार महंगाई के बोझ तले दबती जा रही है। विधायक सुमित ह्रदयेश ने कहा कि पिछले 2 महीने में गैस के दाम आसमान में पहुंच गए है। रोजमर्रा की चीजें आम लोगों के जिंदगी से दूर होती जा रही है एक तरफ बेरोजगारी और महंगाई लगातार बढ़ रही है दूसरी तरफ सरकार लोगों को परेशान कर रही है लिहाजा कांग्रेस आम जनता की आवाज बनकर सड़कों में उतरकर आंदोलन करती रहेगी।


एंकर- हल्द्वानी में कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार का पुतला दहन किया। इस दौरान कांग्रेस विधायक सुमित ह्रदयेश भी मौजूद रहे। केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस नेताओं ने कहा की आम जनता लगातार महंगाई के बोझ तले दबती जा रही है। विधायक सुमित ह्रदयेश ने कहा कि पिछले 2 महीने में गैस के दाम आसमान में पहुंच गए है। रोजमर्रा की चीजें आम लोगों के जिंदगी से दूर होती जा रही है एक तरफ बेरोजगारी और महंगाई लगातार बढ़ रही है दूसरी तरफ सरकार लोगों को परेशान कर रही है लिहाजा कांग्रेस आम जनता की आवाज बनकर सड़कों में उतरकर आंदोलन करती रहेगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड में 75 पालतू सुअरों की मौत से हड़कंप, अफ्रीकन स्वाइन फीवर की दस्तक की आशंका,

Fri Jul 8 , 2022
देहरादून: कोटद्वार क्षेत्र में अफ्रीकन स्वाइन फीवर की चपेट में आने से करीब 75 पालतू सुअरों की मौत हो गई है। आमपड़ाव के पनियाली गदेरे में मृत मिले सुअरों को नगर निगम प्रशासन ने जेसीबी से गड्ढे खोदकर दबा दिया है। पशुपालन विभाग और नगर निगम ने स्वाइन फीवर से […]

You May Like

advertisement