तेज़ बारिश के चलते आधा दर्जन मकान गिरे,बाल बाल बचे लोग

तेज़ बारिश के चलते आधा दर्जन मकान गिरे,बाल बाल बचे लोग विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
बुढ़नपुर आजमगढ़ बता दे कि रुक रुक कर हो रही लगातार बारिश में बुढ़नपुर तहसील छेत्र के अतरौलिया थाना अंतर्गत इंदरपट्टी गांव में लगभग आधा दर्जन लोगों का मकान जमीदोज हो गया,मकान काफी पुराना होने की वजह से बारिश की भेंट चढ़ गया। जिसमें गृहस्थी का सारा सामान दब गया और खाने पीने की समस्या होने लगी।हालांकि जान माल का कोई नुकसान नही हुआ लेकिन लोग रहने को बेघर हो गए।
गांव निवासी लाल जी पुत्र बिशमभर ने बताया कि मकान काफी पुराना था जो बारिश की वजह से गिर गया और लगभग10 हज़ार का नुकसान हुआ।
बद्री पुत्र रामलखन ने बताया कि बारिश में घर गिरने की वजह से लगभग5 हज़ार का नुकसान हुआ वही कृष्ण कुमार पुत्र निर्मल 3हज़ार,सुखारी पुत्र छवि राज 4 हज़ार,ओम प्रकाश पुत्र लालसा 15 हज़ार का नुकसान हुआ है। गांव के प्रधान नीरज यादव ने बताया कि जब हमें सूचना मिली हम मौके पर देखे तो इन लोगो का मकान बारिश की वजह से गिर गया है।और खाने पीने की भी काफी दिक्कत को देखते हुवे हर संभव मदत को तैयार है।कुछ लोगो का ज्यादा नुकसान हुआ है उन्हें हम अपने पास से पैसा दिए है और आगे भी मदत देते रहेंगे।फोन द्वारा लेखपाल को सूचित कर दिया गया है।
वी वी न्यूज़ तहसील संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट, खबरों के लिए संपर्क करें मोबाइल नंबर 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रपुर उत्तराखंड। करोना काल को देखते हुए किराना दुकानदार को 12 बजे तक की छूट

Fri May 21 , 2021
रुद्रपुर: आज देव भूमि वयपार मंडल के अध्यक्ष विकास शर्मा ने बताया कि देश में बढ रहे करोना महामारी को देखते हुए देव भूमि वयपार मंडल व प्रांतीय उद्योग वयपार मंडल ने लोगों को आ रही दिक्कतों को देखते हुए। सहमती से किराना व कनफैकशरी को सुबह 7 बजे से […]

You May Like

advertisement