चंपावत उपचुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद हरदा ने तोड़ी चुप्पी,

देहरादून: चंपावत उपचुनाव  में कांग्रेस  को मिली करारी हार के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat)का बड़ा बयान सामने आया है। अभी तक हरीश रावत हार पर चुप्पी साधे हुए थे, लेकिन हरिद्वार में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान हरीश रावत ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि चंपावत चुनाव का परिणाम पहले से तय था।  मगर जिस तरह से मार्जन बढ़ाने की होड़ पूरी सरकार में मची हुई थी उसके परिणाम कांग्रेस से ज्यादा उत्तराखंड की राजनीति और उत्तराखंड के लिए चिंताजनक है।

हरीश रावत ने हार के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया और कहा कि हार की जिम्मेदारी पार्टी और पार्टी अध्यक्ष तय करेंगे। हरीश रावत ने कहा कि चंपावत उपचुनाव में मार्जन बढ़ाने के लिए लोकतंत्र को कुचला गया जिस तरह की खबरें आई वो राज्य के लिए चिंताजनक है। हरीश रावत ने ये भी कहा की वो लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ेंगे और इसके खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे।

उत्तरकाशी बस दुर्घटना को लेकर कही ये बात

उत्तरकाशी में हुई बस दुर्घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा बहुत ही दुखद घटना हुई है और इस बात से मन बहुत क्षुब्द है। जिन लोगों ने बहुत तत्परता से बचाव कार्य किया और शवों को निकाला वह सब शाबाशी के पात्र है। जोली ग्राउंड में सभी का पोस्टमॉर्टम भी हो गया है मगर कहीं हमें गंभीरता से विचार करने की जरूरत है कि इस तरह की दुर्घटना क्यों हो रही है, उनको कैसे नियंत्रित रखा जाए क्योंकि एक खबर  यह भी है जो बस थी वह एक ही दिन में 3 फेरे लगा चुकी थी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड बोर्ड का रिजल्ट हुआ जारी, 12 वी में दिव्या राजपूत और 10 वी में मुकुल सिल्सवाल ने किया टॉप,

Mon Jun 6 , 2022
रामनगर: उत्तराखंड बोर्ड दसवीं और बारहवीं  के छात्रों का इंतजार खत्म हो गया है। यूके बोर्ड के नतीजे  घोषित कर दिए गए हैं। बोर्ड द्वारा ये जानकारी दी गई है। 12वीं  में svm inter colloge हरिद्वार की दिव्या राजपूत को 500 में से 485 नंबर यानि 97% अंक हैं। वहीं […]

You May Like

Breaking News

advertisement