उत्तराखंड: शीतकालीन सत्र को लेकर हरदा बोले गैरसैण में सरकार को लगती है ठंड,

देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि गैरसैंण में विधानसभा सत्र होगा या नहीं, भराड़ीसैंण में विधानसभा बैठेगी या नहीं. सरकार कभी हां कर रही है, कभी ना कर रही है। सरकार बहाने कुछ भी बनाए, लेकिन सरकार भराड़ीसैंण में विधानसभा सत्र नहीं करना चाहती है, क्योंकि सरकार को ठंड लग जाती है।

उन्होंने कहा कि पहले भराड़ीसैंण में ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित करते हैं, मगर उस राजधानी में घोषणा के दो साल बाद भी अधिकारी तो छोड़िए, कोई चपरासी भी नहीं बैठ रहा है. कोई क्लर्क साहब भी नहीं बैठ रहे हैं। सरकार ने 25 हजार करोड़ के पैकेज की घोषणा की, वो पैकेज कहीं धरातल पर नहीं है. यह बीजेपी का डबल स्टैंडर्ड है। कांग्रेस हमेशा भराड़ीसैंण के पक्ष में खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी। अवसर मिलेगा तो भराड़ीसैंण, राज्य की राजधानी होगी।

बता दें, उत्तराखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तारीखों में एक बार फिर बदलाव किया गया है। अब देहरादून में 9 और 10 दिसंबर को सत्र आहुत होगा। इससे पहले भराड़ीसैंण में 7 और 8 दिसंबर की तारीख तय की गई थीं। ये तीसरी बार है जब शीतकालीन सत्र की तारीख बदली गई हैं। पहले 29-30 अक्टूबर में विधानसभा सत्र होना था।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: टिहरी में भाजपाइयों को शहीद के घर से मिट्टी नही उठाने दी,

Sun Nov 28 , 2021
नई टिहरी: सैन्य धाम के लिए निकाली गई शौर्य यात्रा के कारगिल शहीद दिनेश बहुगुणा के गांव खेमड़ा पहुंचने पर स्वजन ने आंगन की मिट्टी देने से इन्कार कर दिया। स्वजन का कहना था कि 20 साल पहले शहीद के नाम से की गई सड़क की घोषणा पूरी की जाए […]

You May Like

advertisement