हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर फिर छलका हरदा का दर्द,

देहरादून: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत का फिर से दर्द छलका है इस बार उनका दर्द जिला पंचायत चुनाव में टिकट वितरण को लेकर छलका है। हरीश रावत ने फेसबुक के माध्यम से कहा है कि…..

“#हरिद्वार से मेरे कई वरिष्ठ साथियों, लंबे समय के सहयोगियों और बहुत सक्रिय कार्यकर्ता साथियों के टेलीफोन आ रहे हैं, बहुत उद्वेलित हैं, दु:खी भी हैं। मुझ पर अपना गुस्सा भी प्रकट कर रहे हैं, स्वाभाविक है। मुझसे अपनी भावनाएं नहीं कहेंगे तो किससे कहेंगे, मैं उनका पुराना साथी हूं। मगर मैं इतना ही सब साथियों से निवेदन करना चाहता हूं कि जिला पंचायत के टिकट का वितरण मेरे कार्य क्षेत्र में नहीं है और मुझे एक औपचारिक बैठक में बुलाने के अलावा उम्मीदवारों को लेकर मुझसे कोई चर्चा नहीं हुई है। प्रदेश कांग्रेस ने अपने अधिकार क्षेत्र में निर्णय लिया है। मैं केवल आपकी भावनाओं के साथ अपने आपको संबद्ध कर सकता हूं, क्षमा करें।”

आपको बताते चलें कि हरिद्वार पंचायत चुनाव के लिए मतदान 26 सितंबर को होगा। चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया छह सितंबर से शुरू हो चुकी है।  9 से 11 सितंबर तक नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 12 सितंबर को नामांकन वापस लेने की तारीख होगी और 13 सितंबर को प्रतीकों का आवंटन होगा। मतदान 26 सितंबर और मतगणना 29 सितंबर को होगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो छत्तीसगढ़ टीम जांजगीर चांपा  मे विश्व  साक्षरता दिवस का आयोजन

Sat Sep 10 , 2022
जांजगीर चांपा/ राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो छत्तीसगढ़ टीम जांजगीर चांपा मे विश्व  साक्षरता दिवस के अवसर पर दिनांक 8/09/2022 दिन गुरुवार समय,दोपहर 1,00 बजे से शासकीय हाई स्कूल बुड़ेना में सभी स्कूली बच्चों और पालकगणों को विभिन्न विषयों के बारे में जानकारी देने के लिए कार्यक्रम रखा गया जिसमे, मानव […]

You May Like

Breaking News

advertisement