हरिद्वार: आवारा कुत्तों की शिकार हुई मासूम आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई,

सागर मलिक

हरिद्वार:  आए दिन आवारा कुत्तों का हमला बढ़ता ही जा रहा है, जिस वजह से कोई बुरी तरह घायल हो जा रहा है, तो किसी को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। कुछ ऐसा ही मामला हरिद्वार के ज्वालापुर से सामने आया है। ज्वालापुर में करीब एक माह पहले कुत्तों के हमले में घायल पांच साल की बच्ची ने आखिरकार दम तोड़ दिया।

इस घटना से बच्ची के परिवार में मातम छाया हुआ है। इससे स्थानीय निवासियों में नगर निगम और जिला प्रशासन को लेकर आक्रोश बना हुआ है। आवारा कुत्तों पर लगाम लगाने की मांग इंटरनेट मीडिया के माध्यम से भी उठाई गई है। ज्वालापुर जटवाड़ा पुल के नजदीक सोनिया बस्ती निवासी मोनू की पांच वर्षीय स्वालेहा बस्ती में ही घर के बाहर खेल रही थी, तभी उस पर आवारा कुत्तों ने हमला कर उसे बुरी तरह नोच डाला था।

बताया गया है कि कुत्तों के दांत गढ़ने से बच्ची की नाक की हड्डी में छेद हो गया था, जिससे उसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी।इसके बावजूद वह जिंदगी की जंग लड़ती रही। लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर आखिरकार बच्ची की मौत हो गई, जिससे उसके परिवार में कोहराम मच गया।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: यूनेस्को क्लब द्वारा निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया,

Sun Jan 22 , 2023
सागर मलिक यूनेस्को क्लब दून वैली सेंट्रल देहरादून व वैदिक ब्राह्मण सभा (पंजी) देहरादून निशुल्क चिकित्सा शिविर दिनांक 22 जनवरी 2023 को आयोजित किया गया, इस शिविर के चेयरमैन डॉ एन एल अमोली व पी आर ओ श्री राजीव सच्चर ने बताया की कार्यक्रम में यूनेस्को क्लब के अध्यक्ष ड़ॉ […]

You May Like

Breaking News

advertisement