हरिद्वार: मुस्लिम फंड संचालक करोडों रुपये लेकर फरार,

सागर मलिक

हरिद्वार:  ज्वालापुर में मुस्लिम फंड संचालक खातेदारों के करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गया। कई दिन से दफ्तर नहीं खुलने पर रविवार को बड़ी संख्या में लोग मुस्लिम फंड के दफ्तर पहुंच गए और पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। बड़ी संख्या में पीड़ितों ने ज्वालापुर कोतवाली पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस से रुपए वापस दिलाने की मांग भी की।

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर में करीब 10 साल से मुस्लिम इमदादी फंड के नाम से ब्याज रहित लेनदेन का एक दफ्तर चलाया जा रहा था। ज्वालापुर समेत आसपास के हजारों लोगों ने अपने खाते खुलवाए हुए हैं और वह रोजाना अपनी आमदनी का कुछ हिस्सा फंड में जमा करते हैं। जरूरत पड़ने पर रकम निकाल ली जाती है।

बताया गया कि कई दिन से दफ्तर नहीं खुला। घर घर जाकर पैसे इकट्ठा करने वाले फंड के कर्मचारी भी नहीं आए। रविवार की सुबह बहुत तेजी के साथ यह चर्चा शुरू हो गई कि मुस्लिम फंड संचालक भाग गया है।

एक दूसरे से सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मेन रोड पर फंड कार्यालय में पहुंच गए और हंगामा किया। ज्वालापुर कोतवाली अलग-अलग कई तहरीर देकर आरोपित को गिरफ्तार कर उनकी रकम दिलाने की मांग की गई है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शीशगढ़ के युवक का दिल्ली में हुआ अपहरण, पत्नी के व्हाट्सएप पर मैसेज कर एक लाख की मांगी फिरौती

Mon Jan 23 , 2023
शीशगढ़ के युवक का दिल्ली में हुआ अपहरण, पत्नी के व्हाट्सएप पर मैसेज कर एक लाख की मांगी फिरौती बरेली : शीशगढ़ थाना क्षेत्र का मजदूर अपनी मजदूरी के रुपये लेने दिल्ली गए युवक का वहां अपहरण हो गया, शनिवार को परिजन के व्हाट्सएप पर एक लाख रुपये की फिरौती […]

You May Like

Breaking News

advertisement