हरिद्वार अपडेट: ढाई साल की बच्ची का गला रेतकर हत्या!

हरिद्वार: हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के खाला टिहरा के जंगल में ढाई साल की बच्ची का गला रेत कर हत्या कर दी गई। गन्ने के खेत में बच्ची का शव बरामद हुआ है। मौके से पुलिस को मोबाइल फोन, दो नशे की गोलियां, खून से लथपथ एक टी-शर्ट, जूते बरामद हुए हैं। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुची है।

घटना सोमवार की दोपहर की बताई जा रही है। मंगलवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे एक किसान अपने खेत खाला टिहरा में बाजरा काटने गया। गन्ने के खेत में अंदर घुसा तो देखा कि वहां पर ढाई साल की बच्ची खून से लथपथ पड़ी है। सूचना सिडकुल पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर आकर मामले की जानकारी जुटाई और आसपास के लोगों से बच्ची की शिनाख्त कराने के प्रयास किए।

लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र कुमार रावत ने बताया कि जिस किसान के खेत में बच्चे का शव मिला है। उसके सामने उसे सोमवार में आरोपी को देखा है। उसका स्केच बनवाया जा रहा है। इस दौरान एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, सीओ सदर बहादुर सिंह चौहान, इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार उनियाल भी मौके पर थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड के 16 PCS अधिकारी बन गए IAS,

Tue Aug 23 , 2022
देहरादून: उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर उत्तराखंड के 16 पीसीएस अधिकारी आखिरकार बने आईएएस। औपचारिक तौर पर आज जारी हो गया आदेश। जिसके तहत योगेंद्र यादव. उदय राज सिंह, देव कृष्ण तिवारी,उमेश नारायण पांडे,  राजेंद्र कुमार, ललित मोहन रयाल, कामेद्र सिंह, आनंद श्रीवास्तव,  हरीश चंद्र कांडपाल,  संजय कुमार, […]

You May Like

advertisement