उत्तरांखड: मेनीफेस्टो को लेकर भाजपा को घेरा, हरीश रावत ने,

देहरादून: बुधवार को बीजेपी ने अपना दृष्टि पत्र (मेनिफेस्टो) जारी किया था। राजनीतिक पार्टियों ने बीजेपी को उसके दृष्टि पत्र को लेकर घेरना शुरू कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी के दृष्टि पत्र को दृष्टिबाधित रोग से ग्रसित बताया है। हरीश रावत ने कहा है कि भाजपा के दृष्टि पत्र में कुछ नया नहीं है। उनके द्वारा कांग्रेस के घोषणा पत्र की नकल कर तैयार किया गया है। बीजेपी अपने पिछले घोषणापत्र का 10% भी काम नहीं कर पाई है। ऐसे में अब यहां की जनता बीजेपी के दृष्टि पत्र को नकार देगी।

हरीश रावत ने कहा है कि भाजपा का दृष्टि पत्र एक आलमारी में रखने या कूड़े के ढेर में डालने के लिए बनाया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र धर्म है। कांग्रेस अपने घोषणापत्र को अमल में लाने का काम करती है। गौरतलब है कि बीजेपी द्वारा बुधवार को देहरादून में अपने मेनिफेस्टो के तहत दृष्टि पत्र जारी कर युवाओं को रोजगार देने के साथ-साथ लव जिहाद के अलावा कई अन्य मुद्दों को लेकर घोषणा पत्र में कहा गया है।

बता दें कि 14 फरवरी को होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया है। दोनों ही दलों ने जनता को लुभाने के लिए घोषणा-पत्र में वादों की झड़ी लगा दी है। दोनों ही दल मेनिफेस्टो को लेकर एक दूसरे पर हमलावर हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: पीएम मोदी उत्तरांखड में फिर भरेंगे चुनावी हूंकार,आज श्रीनगर में रैली,

Thu Feb 10 , 2022
देहरादून:पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के श्रीनगर में एक बार फिर चुनावी हुंकार भरेंगे। गुरुवार 10 फरवरी को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस सभा में श्रीनगर, पौड़ी, चौबट्टाखाल, रुद्रप्रयाग, केदारनाथ, कर्णप्रयाग, थराली, बदरीनाथ, देवप्रयाग के पार्टी प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे, जबकि यमकेश्वर, कोटद्वार […]

You May Like

advertisement