हरीश रावत को लेकर हरक की तीखी प्रतिक्रिया,कहा नोजवानों को डेनिस पिलाने वाले माफी मांगें!

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बागियों को महापापी पुकारे जाने पर बुधवार को कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि डेनिस शराब पिलाकर नौजवानों का भविष्य खराब करने वालों को माफी मांगनी चाहिए।

पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे की कांग्रेस में घरवापसी के सवाल पर हरीश रावत ने कहा था कि उनकी सरकार को गिराने का जिन लोगों ने महापाप किया था, उन्हें बिना माफी के कांग्रेस में एंट्री नहीं दी जाएगी। हरीश रावत के इस कड़े बयान पर हरक सिंह की भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई। मीडिया कर्मियों से बातचीत में हरक सिंह रावत ने सवाल दागा कि सही मायने में किसने पाप किया? वह बोले, मुझे कहना नहीं चाहिए, हरीश भाई मुझे मजबूर कर रहे हैं।

डेनिस जहरीली शराब पिलाकर उत्तराखंड के नौजवानों का भविष्य किसने खराब किया? सही मायने में ऐसे लोगों को माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने देवभूमि जैसे राज्य में जहर पिलाने का काम किया। डेनिस शराब के बारे में सारा उत्तराखंड जानता था। मैं अपनी जनसभा में पूछता था कि ये डेनिस क्या है? मुझे खुद नहीं पता था, डेनिस क्या है? लोगों ने कहा कि डेनिस शराब का एक ब्रांड है।

हरक ने कहा, मुझे बड़ा दुख है कि हरीश भाई ऐसी बातें कर रहे हैं। उन्होंने हरीश रावत पर तंज किया कि पंजाब में भी वह इस तरह की बातें कर चुके हैं। वहां वह हश्र देख चुके हैं। उत्तराखंड में भी वह इस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरीश भाई उम्र में बड़े हैं। वह उनकी इज्जत करते हैं। लेकिन वह मजबूर करेंगे तो उन्हें भी कहना पड़ेगा।

माफी मांगने पर ही कांग्रेस में एंट्री के हरीश रावत के बयान पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि वह ऐसे कह रहे हैं, जैसे हरीश भाई को एप्लीकेशन दे रखी है।

वर्ष 2016 में सदन पटल पर पैसों में बिककर जिन लोगों ने मेरी सरकार गिराई, वे लोग महापापी हैं। ये लोग जब तक सार्वजनिक माफी नहीं मांगेंगे, मेरे रहते कांग्रेस में उनकी एंट्री नहीं हो सकती।

मदिरा के डेनिश ब्रांड पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, सरकारों के ऊपर डेनिश प्रेम आज भी बरकरार है। उत्तराखंड में वाइन शॉप से लेकर सीएसडी कैंटीनों में भी धड़ल्ले से डेनिश बिक रही है। बस अंतर इतना है, 2016 की डेनिश में उत्तराखंड फसलों का सार शामिल था।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राहुल गांधी के घर गए विधायक को भाजपा करेगी बाहर!

Thu Oct 14 , 2021
देहरादून: यशपाल आर्य संजीव आर्य के साथ कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के घर गए रायपुर के विधायक उमेश शर्मा काऊ को लेकर भाजपा में अब दो फाड़ स्पष्ट रूप से दिखने लगे हैं भाजपा का एक धड़ा उमेश शर्मा काऊ को इसलिए मंत्री बनाने की पहल कर रहा है […]

You May Like

advertisement