हरियाणा।गांव लुखी में बनाया गया 10 बैड का कोविड केयर सैंटर : डा. जसविंद्र खैहरा ।

गांव लुखी में बनाया गया 10 बैड का कोविड केयर सैंटर : डा. जसविंद्र खैहरा ।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

जिले के सभी गांवों में जजपा बनाएंगी कोविड केयर सैंटर : खैहरा।

कुरुक्षेत्र, 14 मई :- गांव लुखी में ग्रामीण कोविड मरीजों के लिए कोविड केयर सैंटर बनाया गया है। इस कोविड केयर सैंटर में 10 बैड लगाए गए हैं। डा. जसविंद्र खैहरा ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव लुखी में ग्रामीण कोविड मरीजों के लिए कोविड केयर सैंटर बनाया गया है। कोविड केयर सैंटर में 10 बैड लगाए गए हैं। गद्दे, बैडशीट व तकिए सहित मरीजों के लिए लिए पूरा प्रबंध किया गया है। वहीं मरीजों के लिए पौष्टिक खाने का भी प्रबंध रहेगा। डा. खैहरा ने बताया कि कोविड केयर सैंटर में स्टीमर, हैंड सेनेटाईजर व मास्क भी मरीजों को मुफ्त में ही उपलब्ध करवाया जाएगा। इस मौके पर पंचायत सचिव संदीप जोगपाल भी मौजूद रहे। इस कोविड सैंटर के लिए एक टीम का गठन किया गया है जिसमें में पंचायत सदस्य सुशील राणा, बलदेव राणा, धीरज शर्मा व अनिल तंवर जिम्मा संभालेंगें। यह टीम मरीजों के लिए हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध करवाएगी।
डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सभी जिलों में निर्देश दिए हैं कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड केयर सैंटर बनाए जाएं। ऐसे में कुरुक्षेत्र जिले में भी सभी गांवों में कोविड केयर सैंटर बनाए जाएंगें। खैहरा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना का ज्यादा संक्रमण न हो, इसके लिए जजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों की स्क्रीनिंग भी करवाएंगें। उन्होने कहा कि समय आ गया है कि युवाओं को आगे आकर ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचाया जाए। उन्होने अपील करते हुए कहा कि कोरोना गाइडलाईन का पालन करते हुए सभी लोग अपने घरों में रहे। यदि कोई जरूरी काम है तभी घर से निकलें व मास्क लगाकर निकलें। वहीं कोरोना संक्रमण की चेन को तोडने के लिए सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करना जरूरी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा।कुरुक्षेत्र में कोरोना से संक्रमित 353 मरीज हुए ठीक :संतलाल।

Fri May 14 , 2021
कुरुक्षेत्र में कोरोना से संक्रमित 353 मरीज हुए ठीक :संतलाल। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र 14 मई :- जिला सिविल सर्जन डा. संत लाल वर्मा ने कहा कि कुरुक्षेत्र से 353 मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके साथ-साथ […]

You May Like

Breaking News

advertisement