हरियाणा।बनभौरी धाम ट्रस्ट ने डिप्टी स्पीकर को सौंपे सर्जिकल मास्क, ऑक्सिमीटर, थर्मल स्कैनर

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

माँ बनभौरी शक्ति पीठ धाम के महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक के सानिध्य में हर जरूरतमंद व्यक्ति व समाजसेवी संस्था को वितरित किया जा जरूरत का सामान व उपकरण।

हिसार :- मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी धाम ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेंद्र कौशिक व ट्रस्ट के सदस्यों ने आज हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणवीर गंगवा को विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना संक्रमितों के लिए 3000 ( तीन हजार ) सर्जिकल मास्क, 40 ऑक्सीमीटर, 10 थर्मल स्कैनर, 1000 ग्लवज, 500 हैंड सैनिटाइजर व 500 लीटर सैनिटाइजर छिडक़ाव के लिए भेंट की। संस्था ने भविष्य में भी सहयोग का विश्वास दिलाया। रणवीर गंगवा ने ट्रस्ट के सहयोग की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपदा के समय समाजसेवी संस्थाओं की जिम्मेवारी और अधिक बढ़ जाती है। ये बड़ी खुशी की बात है कोरोना के इस संकटकाल में विभिन्न संस्थाएं अपना भरपूर सहयोग दे रही हैं इसके लिए वे सभी बधाई एवं प्रशंसा की पात्र हैं। मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी धाम ट्रस्ट पूर्व में भी सामाजिक कार्यों में अपना सहयोग दिया है अब संकट के इस दौर में संस्था द्वारा दी गई चीजें कोरोना मरीजों के सदुपयोग में आएंगी। साथ ही संस्था अन्य माध्यमों से भी कोरोना मरीजों की सहायता के लिए जुटी है। संस्था की टीम के सभी सदस्य बधाई व प्रशंसा के पात्र हैं।
इस मौके पर संस्था के चेयरमैन सतबीर कौशिक ने कहा कि जरूरतमंदों की सहायता करना ट्रस्ट का परम कर्तव्य है और माता बनभौरी के आशीर्वाद से किसी जरूरतमंद को भोजन, राशन व अन्य चीजों की कमी नहीं आने दी जाएगी। बनभौरी शक्ति स्थल विकास समिति के मुख्य महाप्रबंधक सुरेंद्र कौशिक ने कहा कि स्वयं व उनकी टीम द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों को पता लगाकर उन तक जरूरत की चीजें पहुंचाई जा रही है।
उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के विरुद्ध जारी लड़ाई में जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग अपने स्तर पर अभियान चलाए हुए है। इसी कड़ी में मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट ने अपनेे सेवा कार्य के चलते जिले के विभिन्न क्षेत्रों के लिए आज डिप्टी स्पीकर हरियाणा रणवीर गंगवा को सर्जिकल मास्क, ऑक्सीमीटर, ग्लवज, हैंड सैनिटाइज व सैनिटाइल कैन भेंट की है। मुख्य महाप्रबंधक सुरेंदर कौशिक ने बताया कि इस संबंध में समिति की ओर से विभिन्न हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि हेल्पलाइन नम्बर 99964-00888, 99910-61111, 99910-76515 तथा 9996485310 पर संपर्क करके कोरोना के मरीज सहयोग ले सकते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड। ग्राम पंचायतों में अपना रहे संक्रमण से बचाव के तरीके।

Sat May 15 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक चकराता। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर चलने से जौनसार-बावर में कोविड के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसकी रोकथाम के लिए पंचायतों में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत गांव और बस्ती क्षेत्र में सैनिटाइजर का छिड़काव करने और कुछ पंचायतों में […]

You May Like

Breaking News

advertisement