हरियाणा।कोरोना राहत समिति ने स्वास्थ्य केन्द्रों को उपलब्ध करवाए मास्क, सेनेटाइजर व ग्लब्ज।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

हिसार 17 मई :- वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में चलाए गए सघन अभियान के मद्देनजर हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने स्थानीय पटेल नगर में स्थित आरोग्य हैल्थ सैंटर को कोविड 19 हैल्पलाइन बनाया हुआ है,जो समय समय पर गांवों में जा कर गांव वासियों को व स्वास्थ्य केंद्रों पर मास्क, सेनेटाइजर व ग्लब्ज जैसे स्वास्थ्य संसाधन उपलब्ध करवाए जा रहे हैं, इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज आरोग्य हेल्थ सेंटर के संचालक नरेश महता मनोहर मोर्चा के संस्थापक सुभाष ढिगडा व टीम के सदस्यों ने कालवास डिस्पेंसरी व तलवंडी रूक्का पीएचसी में सर्जजिकल मास्क,सेनिटाइजर व ग्लब्ज इत्यादि भेंट किए।
इस मौके पर मनोहर मोर्चा के संस्थापक सुभाष ढिगडा ने कहा कि इस महामारी को जड़ से समाप्त करने के लिए जिला प्रशासन व जिला स्वास्थ्य विभाग दिन रात लगे हुए हैं, वहीं हमारा भी दायित्व है कि प्रशासन का व स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हिदायतों का पालन करे।अगर हम दिल से स्वास्थ्य विभाग की जारी हिदायतों का पालन करेगे तो निश्चित तौर पर इस महामारी पर विजय पा लेंगे। इस के अलावा आरोग्य हेल्थ सेंटर के संचालक नरेश महता ने नागरिकों से अपील की है कि हैल्पलाइन नंबर पर या उनके सेंटर पर कोरोना से संबंधित सूचनाएं दें ताकि जरूरी व्यवस्थाएं की जा सकें। इस के अलावा उन्होंने कहा कि नलवा हल्के के लिए गठित कोरोना राहत समिति ने दिल्ली से ऑक्सीमीटर, मास्क, सेनेटाइजर व ग्लब्ज के व्यापक प्रबंध किए है, जिन्हेंं क्षेत्र के सभी स्वास्थ्य केन्द्रों पर उपलब्ध करवाया जाएगा।
गांवों के स्वास्थ्य केन्द्रों को सामान उपलब्ध करवाते, कोरोना राहत समिति के सदस्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा।रुलाएंगे तुम्हे वही लोग जो तुम्हें सबसे प्यारे हैं : प्रीति।

Tue May 18 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 पंचकूला : जीवन और मृत्यु के योग में उलझती ये दुनिया आखिर क्यों भूल जाती है कि जीवन और मृत्यु के बीच मे एक जिंदगी भी है जिसको जीने के लिये धरती लोक में जन्म लेने वाले तेरे मेरे के चक्कर […]

You May Like

advertisement