हरियाणा :कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों को राशन उपलब्ध करवाएगी बनभौरी शक्ति स्थल विकास समिति

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

हिसार :- बनभौरी शक्ति स्थल विकास समिति एक बैठक आयोजित की गई जिसमें निर्णय लिया गया जरूरतमंद परिवारों को सूखे राशन की आवश्यकता होगी वहां पर राशन की मुहैया करवाया जाएगा जिसमें दाल, चावल, आटा, चाय, चीनी, तेल, मसाले आदि दिए जाएंगे। इस राशन किट में एक सप्ताह का राशन दिया जाएगा।
बैठक में सुरेंद्र कौशिक ने प्रशासन, डॉक्टर्स, सफाई कर्मचारी, नर्सेज सभी सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं का धन्यवाद किया जो किसी न किसी रूप में कोरोना के इस संकटकाल में अपनी सेवाएं दे रही हैं। इस कार्य में संस्था के सहयोग के रूप में जयभगवान गोयल टंकी वाले दिल्ली, संजीव मित्तल दिल्ली, सागर शर्मा पार्षद उचाना, विपिन अग्रवाल पीरागढ़ी, कृष्ण कुमार अग्रवाल डोरा वाले, कैप्टन चांदीराम पूर्व प्रधान पंच ग्राम, विक्की अग्रवाल बनभौरी परिवार लुधियाना, अनिल सिंगला, वजीर सिंह जोगी बनभौरी परिवार लुधियाना, सुरेंद्र सरपंच प्रतिनिधि, सुरेंद्र बंसल हैदराबाद, चंद्र शर्मा मतलोड़ा प्रधान बरवाला तथा टीम के सदस्य बहन पिंकी शर्मा पार्षद आजाद नगर, सुशील कौशिक मंगाली, योगेंद्र शर्मा ऋषि नगर, दयानंद शर्मा खेदड़ व मोहन शर्मा आजाद नगर कार्य कर रहे हैं।
सुरेंद्र कौशिक ने बताया कि बनभौरी शक्ति स्थल विकास समिति की ओर से कोरोना महामारी के चलते मानव सेवा का कार्य निरंतर जारी है। इस कड़ी में समिति की ओर से एंबुलेंस की सेवा भी आसपास के क्षेत्र के लिए फ्री उपलब्ध करवा दी गई है। समिति के अध्यक्ष शिव कुमार कौशिक, महासचिव सतबीर संरक्षक सुरेश कौशिक ने कहा कि कोरोना महामारी के अंत के बाद लोगों के जीवन की गाड़ी जल्द ही पटरी पर लौट कर आएगी और समिति भविष्य में भी जरूरतमंद परिवार की लड़कियों की शादी, बच्चों की शिक्षा एवं बुजुर्गों के स्वास्थ्य के प्रति हमेशा काम करती रहेगी। कोरोना महामारी के विनाश के लिए मां भ्रामरी से हवन-यज्ञ के द्वारा निरंतर प्रार्थना भी जारी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:अतरौलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ रही है युवाओं की भीड़

Tue May 25 , 2021
विवेक जायसवाल की रिपोर्ट बुढ़नपुर आजमगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौलिया पर कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा तेजी से वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। जिसके लिए सुबह से युवाओं की भीड़ लग रही है। बता दे कि कोविन एप के जरिए मोबाइल से जो लोग […]

You May Like

Breaking News

advertisement