हरियाणा :475 ग्रामीण रास्तों को पक्का करने का निर्णय दर्शा रहा उपमुख्यमंत्री की दूरदर्शिता : डा. जसविंद्र खैहरा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

डा. जसविंद्र खैहरा ने किया उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद।

कुरुक्षेत्र, 29 जून :- जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष व शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा है कि 475 ग्रामीण रास्ते जो एक गांव को दूसरे गांव से जोड़ते हैं, सरकार द्वारा उन्हे पक्का करने का निर्णय लिया गया है। इस कार्य पर लगभग 490 करोड़ रूपए का बजट खर्च किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र के लिए इस प्रकार का निर्णय उपमुख्यमंत्री ( जिनके पास ग्रामीण विकास एवं पंचायत विभाग का कार्यभार भी है ) की दूरगामी सोच को दर्शा रहा है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला युवा सोच के साथ प्रदेश का विकास करने में जुटे हुए हैं। डा. खैहरा ने कहा कि सरकार द्वारा निर्णय लिया गया है कि प्रदेश के 1225 किलोमीटर के 475 ऐसे रास्ते जोकि पांच करम के हैं व एक गांव को दूसरे गांव से जोडते हैं, इन सभी रास्तों को पक्का किया जाएगा। इससे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को दिक्कतों से निजात मिलेगी।
डा. खैहरा ने कहा कि दुष्यंत चौटाला की दूरगामी सोच प्रदेश को तरक्की की राह पर लेकर जाएगी। इसका एक उदाहरण इसराना में भी देखा जा रहा है जहां ग्रामीण क्षेत्र में सभी सुविधाओं से युक्त माडर्न कॉलोनी बनेगी, जोकि शहरी कॉलानियों की तर्ज पर बनाई जा रही हैं। उपमुख्यमंत्री ने इस कॉलोनी की आधारशीला भी रख दी है और इसका नाम जननायक ताऊ देवीलाल मॉडल कॉलोनी होगा। ऐसी कॉलोनियां पूरे प्रदेश में आबाद की जाएंगी जिससे ग्रामीण क्षेत्र में भी अच्छी सुविधाएं मिल सकेंगी। इस प्रकार से उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला नई सोच के साथ हरियाणा का विकास करने में जुटे हुए हैं। प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार द्वारा जो फैसले प्रदेश के हित में लिए गए हैं। पहले कभी न तो ऐसे फैसले लिए गए और न ही कभी प्रदेश का इतना विकास हुआ।
जेजेपी कार्यकर्ताओं के साथ डॉ. जसविन्द्र खैहरा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा :आदेश अस्पताल के डॉक्टरों ने शिविर लगाकर जोड़ों के दर्द व गठिया रोगियों की जांच की

Tue Jun 29 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र शाहाबाद :- आज मंगलवार को मोहड़ी स्थित आदेश अस्प्ताल में शिविर लगाकर जोड़ों के दर्द व गठियां रोगियों की जांच की गई। बड़ी संख्या में रोगियों ने इस शिविर का लाभ उठाया। हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. सुनील मल्होत्रा ने रोगियों […]

You May Like

advertisement