हरियाणा।डा. एन.एस. लांबा आदेश अस्पताल के नये मेडिकल सुप्रीनटेंडेंट, आदेश अस्पताल में दिया जा रहा है आधुनिक तकनीक से उपचार : डा. लांबा।

हरियाणा।डा. एन.एस. लांबा आदेश अस्पताल के नये मेडिकल सुप्रीनटेंडेंट, आदेश अस्पताल में दिया जा रहा है आधुनिक तकनीक से उपचार : डा. लांबा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र शाहाबाद 9 जनवरी :- आदेश अस्पताल व मेडिकल कॉलेज में लेफ्निेंट जनरल डा. एन.एस. लांबा ने नये मेडिकल सुप्रीनटेडेंट के रूप में पदभार संभाला है। पत्रकारों से बातचीत में डा. एन.एस. लांबा ने कहा कि आदेश अस्तपाल में विश्वस्तरीय आधुनिक चिकित्सा पद्दति से उपचार दिया जा रहा है और जिसके बेहद साकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के अनुभवी चिकित्सकों का लाभ अंबाला, कुरूक्षेत्र व अन्य जनता को लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के चिकित्सक हर तरह की आपात स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं और यह जनता के लिए सौभाग्य की बात है कि हर तरह की की बीमारियों का उपचार एक ही छत के नीचे आदेश में दिया जा रहा है। डा. लांबा ने कहा कि अस्पताल में रोगियों के फायदे के लिए प्रधानमंत्री जन औषधि केन्द्र स्थापित किया गया है ताकि रोगियों को सस्ते रेटों पर दवाईयां मिल सकें। इसके अलावा अल्ट्रा माडर्न मशीन से युक्त ब्लड बैंक स्थापित है ताकि आपात स्थिति के समय रोगी को रक्त का अभाव न रहे। करनाल से अंबाला तक होने वाले सडक़ हादसों के घायलों को इसी अस्प्ताल में लाया जाता है और यहां का ट्रामा सेंटर सडक़ हादसों में घायल लोगों का जीवन बचाने में कारगर साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि आदेश अस्पताल निम्र खर्चे पर बेहतर उपचार देने में अहम भूमिका निभा रहा है। पत्रकारों से बातचीत करते आदेश अस्पताल के नये सुप्रीनटेंडेंट डा. एन.एस. लांबा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा। कुरुक्षेत्र में नशे के विरुद्ध गाँधी नगर बस्ती में निकाली 17 वीं पैदल जागरूकता यात्रा,उड़ता पंजाब नहीं बनने देंगे : प्रोफेसर सुशीला।

Sat Jan 9 , 2021
हरियाणा। कुरुक्षेत्र में नशे के विरुद्ध गाँधी नगर बस्ती में निकाली 17 वीं पैदल जागरूकता यात्रा,उड़ता पंजाब नहीं बनने देंगे : प्रोफेसर सुशीला। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877कैमरामैन- अंकित शर्मा। प्रदेश को नशामुक्त करने के प्रयास में जुटी प्रयास संस्था। कुरुक्षेत्र :- प्रयास संस्था शाखा कुरुक्षेत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement