हरियाणा: सरकार आपके द्वार कार्यक्रम से आमजन की परिवार पहचान पत्र व प्रॉपर्टी आईडी की समस्या का हो रहा है समाधान : उमा सुधा

सरकार आपके द्वार कार्यक्रम से आमजन की परिवार पहचान पत्र व प्रॉपर्टी आईडी की समस्या का हो रहा है समाधान : उमा सुधा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

दुख:भंजन कालोनी वासियों ने शिविर में अपनी समस्याओं का करवाया निवारण।
विधायक सुभाष सुधा के आदेशानुसार दु:ख भंजन मंदिर में लगाया विशेष शिविर, नगर परिषद व प्रशासनिक अधिकारियों ने 270 लोगों की समस्याओं का किया समाधान।

कुरुक्षेत्र 12 मार्च : नगर परिषद की निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा ने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी और परिवार पहचान पत्र में अशुद्धियों को ठीक करवाने के लिए आयोजित किए जा रहे सरकार आपके द्वार कार्यक्रमों का आमजन को काफी फायदा हो रहा है। इन कार्यक्रमों के माध्यम से आमजन की काफी समस्याओं का समाधान हो रहा है। इस कार्यक्रम के माध्यम से शहर के अलग-अलग मोहल्लों में जाकर नगर परिषद और प्रशासन की तरफ से विशेष शिविर लगाए जा रहे है। इन शिविरों में लोगों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। अहम पहलू यह है कि दु:ख भंजन मंदिर में लगाए पहले शिविर में 270 लोगों की समस्याओं का समाधान किया गया।
नप निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा रविवार को दु:ख भंजन मंदिर में आयोजित सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि अलग-अलग मोहल्लों में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत अधिकारी और कर्मचारी एनडीसी, परिवार पहचान पत्र से जुड़ी प्रत्येक योजना, आधार कार्ड, आयुष्मान कार्ड, बिजली, पेयजल, गलियों आदि से संबंधित समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर रहे है। इसी कड़ी में दु:ख भंजन मंदिर में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में 270 लोगों की समस्याओं का समाधान किया गया है। इस शिविर में विधायक सुभाष सुधा की तरफ से नप निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा ने लोगों से बातचीत की और उनकी समस्या का मौके पर समाधान करवाने का प्रयास किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: सतयुग दर्शन चैरिटेबल डिस्पैंसरी एवं संगीत कला केंद्र के स्थापना दिवस पर लगाया चिकित्सा एवं परामर्श शिविर

Sun Mar 12 , 2023
सतयुग दर्शन चैरिटेबल डिस्पैंसरी एवं संगीत कला केंद्र के स्थापना दिवस पर लगाया चिकित्सा एवं परामर्श शिविर। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 शिविर में ब्लड प्रेशर व शुगर के मरीजों को जांचा। कुरुक्षेत्र : सतयुग दर्शन चैरिटेबल डिस्पैंसरी एवं संगीत कला केंद्र शीला नगर के स्टाफ […]

You May Like

Breaking News

advertisement