हरियाणा।सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए गोविंद गौशाला में दादा परशुरामजी का केक काटकर मनाया गया भगवान परशुराम जन्म महोत्सव।

सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए गोविंद गौशाला में दादा परशुरामजी का केक काटकर मनाया गया भगवान परशुराम जन्म महोत्सव।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

पंचकूला,14 मई ( विजेश शर्मा ) – यूं तो कोरोना काल में त्योहार मैं देवी देवताओं के जन्मोत्सव आदि के प्रोग्राम घर पर रहकर ही मनाए जा रहे हैं यदि मंदिर में ऐसा कोई समागम किया भी जा रहा है तो 10 से अधिक व्यक्तियों के एकत्रित होने पर पाबंदी है इसी को मध्य नजर रखते हुए श्री गोविंद गौशाला रेहोड़ में भगवान परशुराम जी का जन्मोत्सव केक काटकर मनाया गया ब्राह्मण समाज ने इस उपलक्ष में अपने अपने घरों में 11 दीपक जलाकर भगवान परशुराम के चरणों में अपनी हाजिरी दी। इस मौके पर वहां मौजूद ब्राह्मण समाज के मौजूद लोगों द्वारा केक काटकर लड्डू बांटकर भगवान परशुराम जी के जन्म उत्सव को मनाया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलरियागंज आज़मगढ़। घरों पर नमाज अदा कर मुल्क के अमन चैन के लिए मागी दुआ।

Sat May 15 , 2021
संवाददाता राजकुमार जायसवाल बिलरियागंज/आजमगढ़ बिलरियागंज के कस्बा में लोगों ने अपने अपने घरों पर नमाज अदा किया और एक दूसरे को बधाई दिया जिसमें कस्बे के कासिमगंज सहाबुद्दीनपुर नसीरपुर जैगहा विन्दवल जैयराजपुर, गोरिया, भगतपुर,पतिला गौसपुर,मधनापार दोरजी छिही छिछोरी शेखुपुर आदि लोगों ने एक दूसरे को बधाई दिया Read Article 🔊 […]

You May Like

Breaking News

advertisement