हरियाणा।एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के मंच पर हुआ “बीट द कोरोना” कार्यक्रम का सफल आयोजन : नरेंद्र अरोड़ा।

एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के मंच पर हुआ “बीट द कोरोना” कार्यक्रम का सफल आयोजन : नरेंद्र अरोड़ा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

अम्बाला :- राष्ट्रीय प्रधान नरेंद्र अरोड़ा ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर की इस भयावह स्थिति मे इस भयंकर महामारी का डटकर मुकाबला करने और एक दूसरे में साहस भरने के उद्देश्य से एक प्रेरणादायक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें देश विदेश से कोरोना को मात देने वाले प्रेरणादायक शब्दों से भरे अनेकों वीडियोस प्राप्त हुए जिसमें एक दूसरे से सकारात्मक संदेश मिले कि भयंकर बीमारी का यह प्रकोप हर जीवन में आए एक चैलेंज की तरह है लेकिन हमने अपने ऊपर नकारात्मकता को कभी हावी नहीं होने देना है
अनेकों प्रतिभागियों द्वारा कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लेना एवं उनके जोश ने निसंदेह इस कार्यक्रम को रोचक और मनोरंजक बना दिया ।
आयोजकों में योग शिक्षिका एकता डांग, मॉडल रिपोर्टर सोनिया मनचंदा एवं समाज सेविका मीनाक्षी रहे।
16 मई शाम को न्याय प्रिय जज प्रिंसिपल श्रीमती नीलिमा छिब्बर तथा प्रोफेसर संदीप सिंघम के निर्देशन में प्रमाण घोषित किया गया ।
राष्ट्रीय प्रधान नरेंद्र अरोड़ा ने सम्माननीय जजों की उचित निर्णय की प्रशंसा करते हुए बताया कि सभी प्रतिभागियों को एंटी करप्शन फाउंडेशन की ओर से प्रमाण पत्र दिए जाएंगे । चयनित टोप चार प्रतिभागियों में शिवा अग्रवाल, जन्नत ,सिमर जोत, अगम जोत रहे तथा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले वीडियोस के प्रतिभागियों में लवी ,अक्षिता ,ध्रुवी ,सौम्या और ईशा है जिन्हें लोक डाउन के बाद ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा नरेंद्र ने बताया कि ऐसे कार्यक्रम संस्था में हमेशा से होते आए हैं और भविष्य में भी इस तरह के प्रेरणादायक कार्यक्रम सदा होते रहेंगे तथा उन्होंने कार्यक्रम के प्रति लगन और मेहनत तथा शानदार सफलता पर आयोजकों की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा।कोरोना महामारी में सुरक्षा कवच के अनुसार बने हैं खादी के मास्क।

Mon May 17 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कोरोना के दूसरे दौर में तीन और चार लेयर में भी उपलब्ध हैं खादी के मास्क, पत्रकारों के लिए निःशुल्क। कुरुक्षेत्र, 17 मई :- कोरोना महामारी में खादी के मास्क काफी सुरक्षित और आरामदायक सिद्ध हो रहे हैं। कुरुक्षेत्र में खादी […]

You May Like

advertisement