हरियाणा के खिलाडिय़ों ने विश्व में बनाई अपनी पहचान: उमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

नप की निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा ने किया खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ। प्रथम स्कूल लेवल माध्यमिक खेलकूद प्रतियोगिता नजर आया उत्साह।

कुरुक्षेत्र 18 सितंबर :- नगर परिषद की निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा ने कहा कि हरियाणा के खिलाडिय़ों ने विश्व में अपनी एक पहचान बनाने का काम किया है। इतनी ही नहीं कुरुक्षेत्र के हाकी खिलाडिय़ों के योगदान को भी भुलाया नहीं जा सकता है।
वे शनिवार को सैक्टर 13 के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में प्रथम स्कूल लेवल माध्यमिक खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में बोल रही थी। इससे पहले निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा, स्कूल की मुखिया सपना कपिल, खेल इंचार्ज भगवान दास ने विधिवत रुप से खेलों का शुभारंभ किया। निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा ने कहा कि खेलों को हमेशा खेल भावना से खेलना चाहिए। इस प्रकार की प्रतियोगिता से बच्चों में भाईचारा पैदा होता है और बच्चों में उत्साह व आत्म विश्वास भी पैदा होता है।
स्कूल मुखिया सपना कपिल ने मेहमानों का स्वागत करते हुए कहा कि स्कूल में रस्साकूद, रस्साकसी, मटका दौड़, मैढक़ दौड़, तीन टंगी दौड़, 30 मीटर दौड़ आदि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। इस मौके पर राजेश शर्मा, अमित कुमार, मंजूबाला, राजबाला, राजरानी, रेनूबाला,खेल अधिकारी चंद्रभान शर्मा, अमित कुमार, इरफान अहमद, जसबिंद्र, अनिता सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिले में 19 सितम्बर रविवार को 7 जगहों पर लगेगी कोरोना वैक्सीनेशन की डोज :अनुपमा

Sat Sep 18 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877छाया- वीना गर्ग। कुरुक्षेत्र 18 सितंबर :– उप जिला सिविल सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा शेड्यूल जारी किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग इस अभियान के तहत जिले […]

You May Like

advertisement